नेपोटिज्म पर बोलीं कियारा, जब सबने रिजेक्ट किया तब करण जौहर ने दिया काम

कियारा कहती हैं कि भले करण को स्टार किड्स को लॉन्च करने और उनके करियर को आगे बढ़ाने के लिये क्रिटिसाइज किया जाता है. पर करण उन्हें तब सपोर्ट किया, जब हर कोई उन्हें रिजेक्ट कर रहा था.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के प्रमोशन में बिजी हैं. भूल भुलैया 2 के बाद कियारा करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाली हैं. फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन उससे पहले कियारा ने करण की तारीफ में खुल कर बात की है. इसकेअलावा उन्होंने करण पर लगने वाले नेपोटिज्म आरापों पर भी बोला है.

कियारा ने की करण की तारीफ

करण जौहर बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिये जाने जाते हैं. इसलिये उन पर हमेशा से नेपोटिज्म फैलाने का आरोप भी लगता आया है. पर करण जो भी करते हैं डंके की चोट पर करते हैं. उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि बाकी लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं. वहीं अब कियारा ने भी करण के सपोर्ट में , जब हर कोई उन्हें रिजेक्ट कर रहा था. करण के साथ-साथ कियारा ने मनीष मल्होत्रा की भी तारीफ की है. वो कहती हैं कि इन दोनों ही ने उन पर तब भरोसा जताया, जब कोई नहीं करना चाहता था.

इंटरव्यू में आगे बात करते हुए कियारा कहती हैं कि ये लोग इंडस्ट्री के सक्सेसफुल लोग हैं. पर ये लोग मेरे पास इसलिये नहीं आये, क्योंकि मैं सक्सेसपुल एक्ट्रेस थी. कियारा आगे बताती हैं कि करियर के शुरुआती दौर मैं किसी तरह करण से मिलने में सफल हुई. इसके बाद 2018 में उन्होंने मुझे पहली बार लस्ट स्टोरीज में काम करने का मौका दिया. एक्ट्रेस का कहना है, इन्होंने मुझे तब भरोसा किया, जब उन्हें जानें-मानें चेहरों पर भरोसा करना था.

एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि लोग नेपोटिज्म के लिये उनसे नफरत करते हैं. पर मुझे पता है कि इन्होंने मुझे तब लिया जब मैं कुछ नहीं थी. उम्मीद है कि कियारा की बातें सुनने के बाद करण जौहर को लेकर लोगों के कई भ्रम दूर हो गये होंगे.