कीर्ति कुल्हारी ने बनवाया नया टैटू

बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी को आजकल टैटू बनवाने का नया शौक लगा है। उन्होंने हाल ही में भोपाल में अपनी गर्दन पर एक नया टैटू बनवाया था और अब उन्होंने फिर काशी में अपने हाथ में एक और नया टैटू बनवाया है।

हाथ में बनवाये हुए उस नए टैटू को कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने अपने हाथ पर कलाकार लिखवाया है और इसी के साथ कैप्शन में उन्होंने कहा कि अब उन्हें कलाकार बनने से कोई नहीं रोक सकता।

कीर्ति ने लिखा, “अब तो भैयाजी देखिए #टैटू भी करवा लिए है। हम तो हमें कोई भी नहीं रोक सकता कलाकार बनने से। #कलाकार #आर्टिस्ट…. काशी इस खूबसूरत गिफ्ट के लिए धन्यवाद।” ये नया टैटू बनवाकर कीर्ति काफी खुश नजर आ रही है।

बता दे कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी गर्दन पर एक टैटू बनवाया था, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा था, “मुझमें पिछले डेढ़ साल में टैटू को लेकर काफी इंटरेस्ट बढ़ गया है और अब मुझे रोक पाना मुश्किल होता है। अभी लेटेस्ट वाला मैंने भोपाल में बनवाया है। अब मेरे लिए यह एक चीज बन गयी है। मैं ट्रेवल करती हूँ और कहीं भी जाकर टैटू बनवा लेती हूँ। लेकिन डिज़ाइन मैं रिफरेन्स करके इकट्ठा करती रहती हूँ। यह वाला 7 चक्रों के रंग (विबग्योर) को दर्शाता है और कमल का फूल एनलाइटनमेंट।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो कीर्ति जल्द ही विपुल शाह के मेडिकल थ्रिलर शो ‘ह्यूमन’ में नजर आएंगी, जिसमें दुनियाभर में इतने सालो से हो रहे मेडिकल ट्रायल को दिखाया जाएगा। शो में कीर्ति और शेफाली शाह लीड रोल में है। कीर्ति इस शो में डॉक्टर सायरा सभरवाल के रोल में नजर आएंगी

इसके साथ ही जल्द ही उनका सुपरहिट शो ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ का तीसरा सीजन भी आने वाला है।

यह भी पढ़े- भारतीय रेलवे ने शुरू किया विस्टाडोम कोच, लग्जरी सुविधाओं और मनोरंजन से भरपूर