Kishor Das ने हारी कैंसर से जंग, 30 साल की उम्र में तोड़ा दम, इमोशनल हुए फैंस

असम के एक अभिनेता किशोर दास (Kishor Das) का 30 साल की उम्र में निधन हो गया. कैंसर की वजह से उनका इलाज चेन्नई में चल रहा था. चेन्नई जाने से पहले पिछले साल मार्च तक कुछ समय के लिए उनका इलाज गोवाहाटी में इलाज चल रहा था. उन्हें कथित तौर पर कोविड भी था और इसकी जटिलताओं के कारण उनका निधन हो गया.

कैंसर से युवा असमिया अभिनेता की मौत की खबर सुनकर उनके फैंस का दिल दहल गया. उन्हें असमिया मनोरंजन जगत के चर्चित और अहम सदस्य माना जाता था, और अभिनेता की एक बड़ी फैन फॉलोइंग भी थी. उनके साथी-कलाकारों, परिवार, दोस्तों और फैंस से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना और शोक व्यक्त के लिए दुनिया भर से संदेश आ रहे हैं.

किशोर दास के बारे में बात करें तो असमिया अभिनेता, डांसर, मॉडल और टीवी पर्सनालिटी थे.

अभिनेता जन्म साल 1991 में हुआ था, 300 से अधिक म्यूजिक वीडियो में दिखाई दिए थे उनकी एक बड़ी हिट, ‘तुरुत तुरुत’ असम का सबसे लोकप्रिय वीडियो बन गया. वह टीवी सीरीड ‘बंधन और बिधाता’ में अपने रोल के लिए भी जाने जाते हैं. वह कई शॉर्ट फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. किशोर दास इंडियाज गॉट टैलेंट और डांस इंडिया डांस में भी हिस्सा ले चुके हैं.

अभिनेता मॉडल हंट में रनरअप थे और उन्होंने मिस्टर फोटोजेनिक का खिताब हासिल किया. इसके अलावा, उन्हें 2020-2021 में सर्वाधिक लोकप्रिय अभिनेता के लिए एशियानेट आइकन अवार्ड और 2019 में कैंडिडेट यंग अचीवमेंट अवार्ड मिला.

यह भी पढ़ें:

अर्जेंटीना में आर्थिक संकट , वित्त मंत्री ने दिया इस्तीफा