कितनी गंभीर है कप्तान रोहित शर्मा की चोट, बीसीसीआई ने दिया अपडेट

कप्तान रोहित शर्मा तीसरे टी20 के दौरान कमर में दर्द की वजह से खेल बीच में छोड़कर रिटायर हर्ट हो गए थे. अब बीसीसीआई की ओर से उनकी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया गया है. बोर्ड ने बताया है कि उनकी कमर की मांसपेशियों में खिंचाव है और मेडिकल टीम जांच कर रही है. फिलहाल रोहित के अगले 2 मैच में खेलने को लेकर संशय बना हुआ है. हालांकि, मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा था कि उन्हें दर्द से आराम है.

बीसीसीआई ने रोहित शर्मा के स्वास्थ्य को लेकर अपडेट दिया है. बोर्ड के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है, ‘रोहित शर्मा की कमर में जकड़न है. मेडिकल टीम उनकी देखभाल कर रही है.’ बीसीआई के ट्वीट के बाद से फिर से अटकलें शुरू हो गई हैं कि क्या कप्तान अगले 2 मुकाबले खेलेंगे या नहीं?

रोहित शर्मा ने तीसरे टी20 में तूफानी अंदाज में शुरुआत की थी और ऐसा लग रहा था कि वह बड़ी पारी खेलेंगे. हालांकि, मांसपेशियों में दर्द की वजह से उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा था.

Asia Cup में खेलेंगे रोहित शर्मा?
वेस्टइंडीज के बाद जिम्बाब्वे दौरे के लिए रोहित शर्मा को आराम दिया गया है. इस महीने के अंत में महत्वपूर्ण एशिया कप होने वाला है. हालांकि, रोहित के चोटिल होने के बाद से यह सवाल भी उठ रहा है कि क्या वह एशिया कप तक फिट हो जाएंगे?

एशिया कप का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और विराट कोहली के वापस लौटने की उम्मीद भी इस टूर्नामेंट से है. माना जा रहा है कि तब तक केएल राहुल भी ठीक होकर टीम से जुड़ सकते हैं. एशिया कप को वर्ल्ड कप से पहले मिनी वर्ल्ड कप की तरह माना जा रहा है.

यह भी पढ़ें:

CNG-PNG की कीमतों में इजाफा, लखनऊ में सीएनजी का दाम डीजल से हुआ अधिक; चेक करें लेटेस्ट रेट्स