KKR vs DC: पचासा लगाकर नीतीश राणा ने दिखाई दिवंगत ‘ससुर’ के नाम लिखी जर्सी

आईपीएल के 13वें सीजन में आज शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ हो रहा हैं। मैच में पहले खेलते हुए कोलकाता ने नितीश राणा और सुनील नारायण के शानदार अर्धशतकों की मदद से छह विकेट पर 194 रनों का मजबूत स्कोर बनाया हैं। केकेआर के लिए राणा ने 81 रन और नारायण ने 64 रन की शानदार पारियां खेली हैं। अबुधाबी की स्लो पिच पर दोनों ने चौथे विकेट के लिए 115 रनों की साझेदारी की हैं।

नितीश ने 81 रन की अपनी शानदार पारी में 13 चौके और एक छक्का लगाया। उन्होंने अपनी इस पारी को अपने दिवंगत ससुर को समर्पित किया है जिनका शुक्रवार को निधन हो गया था। टीम के लिए सलामी बल्लेबाज के तौर पर शुभमन गिल के साथ उतरे राणा ने जैसे ही इस मैच में अर्धशतक पूरा किया, उन्होंने ससुर का नाम (सुरेंद्र) लिखी हुई जर्सी निकाली और उसे दिखाया। इस मौके पर कोलकाता की पूरी टीम ने तालियां बजाकर उनका अभिवादन किया।

इस दौरान कमेंट्री कर रहे जतिन सप्रू ने भी बताया कि उन्होंने यह सब अपने दिवंगत ससुर सुरेंद्र मारवाह की याद में किया है। बता दे नितीश राणा ने साची मारवाह से शादी की है। उनकी और नारायण की शानदार पारी के दम पर कोलकाता ने दिल्ली के सामने 194 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया है। दिल्ली कैपिटल्स के लिए एनरिच नोर्ट्जे और कगिसो रबाडा ने दो दो विकेट हासिल किए जबकि मार्कस स्टोइनिस को पारी की अंतिम दो गेंदों में दो विकेट मिले।

यह भी पढ़े: पंजाब और राजस्थान की सरकार बलात्कार के मामलों में न्याय का रास्ता नहीं रोका: राहुल गाँधी
यह भी पढ़े: बिहार चुनाव: शिवहर विधानसभा क्षेत्र से विधानसभा प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या