Ranveer Singh की जयेशभाई जोरदार फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना की कमाई जानिये

रणवीर सिंह की फिल्‍म जयेशभाई जोरदार के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. ट्रेलर से लग रहा था कि यह फिल्म दर्शकों को हंसाने वाली है. हालांकि इसकी रिलीज के बाद माहौल एकदम पलट गया है. फिल्म को देखने के लिए ज्यादा लोग थिएटर नहीं पहुंचे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन अच्छा. नहीं होने वाला है.

फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) लम्बे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. लेकिन रिलीज के पहले ही दिन इस फिल्म को मुंह की खानी पड़ रही है. फिल्म का बज दर्शकों के बीच नहीं है तो वहीं सोशल मीडिया पर भी इसका कोई खास जिक्र देखने को नहीं मिला रहा. ऐसे में माना जा रहा है कि रणवीर सिंह ओपन‍िंग डे पर जयेशभाई जोरदार,रणवीर सिंह की अब तक की सबसे कमजोर फिल्‍म साबित हो सकती है. पहले दिन ये फिल्म 3-4 करोड़ की कमाई कर सकती है

केआरके ने उड़ाई फिल्म की धज्जियां

रणवीर सिंह की फिल्म की बेइज्जती कमाल आर खान उर्फ केआरके ने भी कर दी है. बॉलीवुड की फिल्मों के फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने और उनपर अपनी राय देने वाले केआके ने इस फिल्म को घटिया बताया है. उन्होंने रणवीर सिंह और फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा पर तंज करते हुए ट्वीट किया, ”फिल्म जयेशभाई जोरदार को धरती हिला देने वाली 5 से 8 प्रतिशत ओपनिंग मॉर्निंग शो में मिली है. 30 प्रतिशत शोज कैंसिल हो गए हैं क्योंकि ऑडियंस नहीं है. रणवीर सिंह और आदित्य चोपड़ा को इतनी बड़ी सफलता के लिए बधाई हो.

ये है फिल्म की कहानी

फिल्म जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह, शालिनी पांडे, बोमन ईरानी, रत्ना पाठक शाह जैसे स्टार्स ने काम किया हैं. ये फिल्म एक गुजराती लड़के की जिंदगी पर आधारित है, जो अपने गांव के सरपंच का बेटा है. जयेश एक बेटी का बाप है और उसके घर दूसरा बच्चा आने वाला है. उसकी पत्नी पर बेटा पैदा करने का प्रेशर दिया जा रह है . ऐसे में जयेश के घर बेटा होगा या बेटी और क्या होगी जयेश और उसके बच्चे की किस्मत यही फिल्म में दिखाया गया है. इसे डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर ने बनाया है और यश राज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है.