Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / कपिल शर्मा के बारे में कृष्णा अभिषेक ने किए कई बड़े खुलासे

कपिल शर्मा के बारे में कृष्णा अभिषेक ने किए कई बड़े खुलासे

कपिल शर्मा और कृष्ण अभिषेक जो अब देश को एक साथ हंस रहे हैं, इनके बीच स्तिथि हमेशा से अच्छी नहीं थी। प्रतिस्पर्धा और प्रतिद्वंद्विता ने उन्हें एक दूसरे के बारे में खराब बातें कहने पर मजबूत किया था। हालांकि, अब दोनों ने उसे एक भड़ास कहा और यहां तक ​​कि मीडिया को उनके पतन के लिए जिम्मेदार ठहराया।

एक इंटरव्यू में, कृष्ण ने खुलासा किया था कि वह कपिल के दोस्त नहीं है। जब वह अस्वस्थ थे, तो मैं वास्तव में दुखी था। मैं खुद को उनके दोस्तों के बीच नहीं मानता, लेकिन मैं चाहता हूं कि वे अच्छे स्वास्थ्य में रहें।

Loading...

मैंने पांच साल बाद उन्हें मैसेज किया। मैंने उनसे यह भी कहा कि आप चाहें तो हम एक साथ प्रदर्शन कर सकते हैं। उन्होंने मनोरंजन उद्योग में कॉमेडियन की स्थापना की, उनसे उन्हें सम्मान मिला। मैं स्टैंड-अप कॉमेडियन नहीं हूं। मैं कपिल और सुदेश जी की तरह माइक के साथ प्रदर्शन नहीं करता।

पेशेवर प्रतिद्वंद्विता

उन्होंने आगे विस्तार से बताया कि दोनों के बीच दरार कितनी बड़ी हो गई थी। यह सब कैसे शुरू हुआ, इस पर प्रकाश डालते हुए, कृष्ण ने कहा, “उन्होंने कॉमेडी सर्कस छोड़ दिया और अपना शो शुरू किया। वह अचानक सुर्खियों में थे और हम लाइफ ओके पर कॉमेडी क्लासेस कर रहे थे। लोगों ने हमें बताना शुरू कर दिया कि हम ऐसा क्यों नहीं करते।” वह एक लेखक भी हैं और यही उनकी ताकत है। वह हर जगह थे। ”

“हम पेशेवर प्रतिद्वंद्विता के कारण एक बड़ा शो शुरू करना चाहते थे। हम कलर्स पर आए और उन्होंने तुरंत इसे छोड़ दिया। यहां तक ​​कि राज नायक ने भी इस बारे में बात की। फिर भारती और मैंने उनका शो संभाला। वह सोनी के पास गए। प्रीति (सिमोस) ने मुझे साइन किए जब उनका शो खत्म हो गया। फिर मैंने ड्रामा कंपनी को साइन किया। वह सोनी से बाहर आ गए। उन्होंने कहा कि वह ड्रामा कंपनी के खत्म होने के बाद ही सोनी के पास लौटेंगे। फिर उन्होंने फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा की शुरुआत की।” उन्होंने बताया।

हालाँकि, अब दोनों एक-दूसरे की पुरानी बातें भूल कर कपिल शर्मा शो सीजन 2 की सफलता को ले कर खुशी मना रहे है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *