कृष्णा अभिषेक नहीं करेंगे कपिल के शो में परफॉर्म, मामा गोविंदा बने बड़ी वजह

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और सुपरस्टार गोविंदा के बीच अनबन चलते हुए करीब एक साल बीत चुका हैं। लेकिन दोनों के रिश्तों में अभी तक कोई सुधरने के संकेत नहीं दिख रहे हैं। जल्द ही गोविंदा ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए एपिसोड का हिस्सा बनने वाले हैं। ऐसे में उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (जो कपिल शो में ‘सपना’ का किरदार निभाते हैं) ने इस एपिसोड की शूटिंग ना करने का फैसला किया हैं। इससे पहले भी गोविंदा वाले एक एपिसोड में वह ऐसा कर चुके हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा अभिषेक ने कहा कि उन्हें करीब 10 दिन पहले ही पता चला था कि चीची मामा शो पर आ रहे हैं। हालांकि, सुनीता मामी उनके साथ नहीं आ रही हैं। ऐसे में कपिल शो की टीम को लगा कि कृष्णा को परफॉर्म करने में कोई परेशानी नहीं होगी। लेकिन कृष्णा कहते हैं कि पिछले कुछ वाक्यों से उनके मन में खटास पैदा हो गई हैं। ऐसे में वह खुद इस बार शो में परफॉर्म न करने का फैसला कर चुके हैं। पिछली बार मामी ने मना किया था।

कृष्णा कहते है कि मामा गोविंदा संग उनका रिश्ता मजबूत हैं। लेकिन कुछ चीजों ने उनपर बेहद बुरा प्रभाव डाला हैं। ऐसे में दो लोगों के बीच रिश्ते में दरार पैदा होने से कॉमेडी शो में परफॉर्म करना मुश्किल हो जाता है। लगता है कि मामा कहीं मेरे मजाक का गलत मतलब न निकाल लें। अच्छी कॉमेडी के लिए सेट का माहौल अच्छा होना चाहिए। कृष्णा के मुताबिक वह यदि मामा के सामने सपना बनकर परफॉर्म करते है तो घर में क्लेश होने की संभावना हैं।

यह भी पढ़े: जानिए क्यों जल्दी शुरू हो जाते हैं लड़की के पीरियड
यह भी पढ़े: दैनिक आहार में जरूर शामिल करें ये मसाले