Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / पसंद नहीं आ रहा कृष्णा को गोविंदा के गाने का रीमिक्स

पसंद नहीं आ रहा कृष्णा को गोविंदा के गाने का रीमिक्स

एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो इन दिनों काफी चर्चे में है। फिल्म में कार्तिक आर्यन एक ऐसे पति की भूमिका निभा रहे है जो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कर के अपनी पत्नी को धोका दे रहा है। इसमें 1998 में रिलीज हुई फिल्म दूल्हे राजा का गाना अंखियों से गोली मारे को रीमेक किया गया है जिसे दर्शकों का मिला जुला रिएक्शन मिल रहा है।

नए गाने को मीका सिंह ने आवाज दी है लेकिन गाने के रिलीज होने के बाद ही इस पर गोविंदा के चाहने वालों की तीखी प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई थी। जहां भैंस ने इस गाने की रिमेक वर्जन की निंदा की वहीं खुद गोविंदा को भी यह पसंद नहीं आया। गोविंदा की बेटी ने गाने के बारे में कहा कि वह अपने खुद के प्रोजेक्ट को लेकर काफी बिजी है और अभी उन्होंने यह गाना देखा ही नहीं है।

Loading...

द कपिल शर्मा शो में गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक मजाक मजाक में अपने मामा का गाना रीमिक्स जाने पर रिएक्शन देते नजर आए। दरअसल पति पत्नी और वो की स्टार कास्ट (भूमि पेडणेकर, अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन) फिल्म के प्रमोशन के लिए सेट पर पहुंची हुई थी। जब कृष्णा अभिषेक का एक्ट आया तो उन्होंने एंट्री करते ही अनन्या और भूमि के हाथ में तेल की एक एक शीशी पकड़ा दी। कृष्णा ने दोनों एक्ट्रेसेस को इन दोनों किस्म के तेलों को आपस में मिक्स करने के लिए कहा।

जब कपिल शर्मा ने पूछा कि वह ऐसा क्यों चाहते हैं कि दोनों तेलुगु मिक्स किया जाए? तो कृष्णा अभिषेक ने तपाक से जवाब दिया, अच्छा? मेरे मामा का गाना तो फट से रीमिक्स कर दिया। कृष्णा के इस जोक पर सभी दर्शकों ने जमकर तालियां बजाई।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *