सड़क पर बाइक राइडिंग करती दिखी कृति सेनन

कृति सेनन इस वक्त फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग पूरी करने में लगी हैं इसी बीच कृति ने अपने एक नए टैलेंट को फैंस एंव फोलोअर्स के साथ शेयर किया। जंहा कृति अपना अलग टैलेंट ही पेश करती नजर आई हैं ‌ इसके साथ ही अपने कई दिनों की इच्छा को पूरा करती दिखी। और अपने इसी टैलेंट को कृति इंस्टा रील विडियो के जरिए शेयर करती नजर आई।

कृति शूटिंग से समय निकालकर सड़क पर बाइक राइडिंग करती दिखी साथ ही अपने फेवरेट गाने को इस इंस्टा रील विडियो के साथ बैकग्राउंड में जोड़ती नजर आई। कृति इस विडियो में हेलमेट पहने बाइक राइड करती दिखी साथ ही बैंकग्राउंड में ‘ लकी अली’ द्वारा गाया गाना ‘हैरत’ बज रहा है।

इस विडियो को ‌शेयर कर कृति बहुत खुश और उत्सुक नजर आई और कैप्शन के जरिए अपनी उत्सुकता दिखाई। इस इंस्टा रील को शेयर कर कृति ने कैप्शन में लिखा,’ चार पहियों की गाड़ी में बॉडी मूव करती हैं और दो पहियों की गाड़ी में आत्मा मूव करती है!!’ इसी के साथ अपनी एक्साइटमेंट दिखाते हुए कृति ने आगे लिखा,’ मैं हमेशा से इस गाने को बैकग्राउंड में बजाकर बाइक राइड करना चाहती थी..’

कृति के इस बाइक राइडिंग टैलेंट को सभी फैंस और फोलोअर्स पसंद करते नजर आ रहे हैं। कृति ने इस विडियो को अपने इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया। वहीं कृति सेनन की बात करें तो, कृति हाल ही में चंडीगढ़ में राजकुमार राव के साथ अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करके लौटी है ‌। जिसके टाइटल को अभी तक रिवील नहीं किया गया है ‌।

इस फिल्म में कृति के साथ साथ अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नाडीज भी मुख्य भूमिका निभाती दिखाई देंगी। और फिल्म ‘बच्चन पांडे’ को फरहाद सम्जी डायरेक्ट कर रहें हैं । वहीं फिल्म को प्रोड्यूस साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ यह अक्षय और साजिद की साथ में 10 वीं प्रोड्यूसर एक्टर कोलेबोरेशन फिल्म हो जाएगी। और फिलहाल फिल्म की शूटिंग जारी है।

यह भी पढ़ें:

जब संता ने अपनी नौकरानी से कहा – तुम तो मेरी…