सड़क 2 के ट्रेलर को मिले 1 करोड़ Dislike पर KRK ने भट्ट परिवार पर साधा निशाना

हाल ही में बॉलीवुड फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था। लेकिन फैंस की तरफ से इसे बिल्कुल भी अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली। कुछ समय में ही ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को एक करोड़ लोगों ने डिसलाइक कर डाला। महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म को करोड़ों डिसलाइक मिलने के बाद केआरके ने तंज मारा है।

केआरके ने ट्वीट में लिखा है ‘आप सभी को भट्ट परिवार से आजादी मुबारक हो। सड़क 2 के ट्रेलर को 1 करोड़ डिस्लाइक्स मिले हैं और इस यह यूट्यूब का सबसे ज्यादा डिस्लाइक वीडियो बन गया है। अब भट्ट कोई भी फिल्म नहीं बनाएंगे क्योंकि कोई भी उनकी फिल्म को 2 रुपए के लिए भी नहीं खरीदेगा

माना जा रहा है फिल्म के ट्रेलर को मिल रहे करोड़ों डिसलाइक की वजह सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या का मामला है। जिसमें सोशल मीडिया पर भट्ट परिवार को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। फिल्म सड़क 2 को नेपोटिज्म प्रोडक्ट बताया गया है। यह फिल्म 28 अगस्त को हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

कई लोग तो हॉटस्टार को ही डिलीट करने की मांग कर रहें हैं। बता दे फिल्म में आलिया भट्ट, संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के जरिए महेश भट्ट 21 साल बाद बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं। अब देखना होगा कि फिल्म को हॉटस्टार पर कितना लोग पसंद करते है।

यह भी पढ़े: कोरोना वॉरियर्स दिल्ली पुलिस और फोर्स को समर्पित गाना ‘तेरा शुक्रिया’ हुआ रिलीज
यह भी पढ़े: बिहार के उद्योग मंत्री श्याम रजक ने छोड़ी जदयू, फिर से राजद में हो सकते है शामिल