नए ब्रांड स्टोर के लॉन्च में पहुंचे कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, रजनीश दुग्गल, रिशब चौहान, और दीपशिखा

उद्यमी और निर्माता राज नवनी ने रविवार 30 अगस्त, 2020 को मुंबई उपनगर में घरेलू ब्रांड लोफा के अपने 7 वें आउटलेट का शुभारंभ किया। इस लॉन्च के अवसर पर बॉलीवुड से उनके शुभचिंतक मौजूद थे अभिनेता कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, रिशब चौहान, दीपशिखा नागपाल, रजनीश दुग्गल और सुनील पाल उनके नए वेंचर को सपोर्ट करते दिखे।

इस आयोजन की शुरुआत रिबन काटने से हुई जिसमें कृष्णा अभिषेक के साथ कश्मीरा शाह और दीपशिखा नागपाल ने भाग लिया।

राज नवनी कहते हैं, “यह हमारा 7 वां स्टोर है और इसमें वह सब कुछ है जो एक परिवार को एक छत के नीचे चाहिए। हमारे उत्पाद मूल्य के उपरोक्त हैं और मैं विश्वास दिलाता हूं कि ग्राहक बिना कुछ खरीदे दुकान से बाहर नहीं निकलेंगे।

कॉमेडियन सह अभिनेता सुनील पाल ने कहा, “आप अपने पूरे परिवार के साथ यहां आ सकते हैं। मैं राज (नवनी) भाई को उनके नए आउटलेट के लिए बधाई देता हूं और उन पर बहुत गर्व करता हूं। ”

अभिनेता रजनीश दुग्गल ने कहा, “स्टोर को लॉन्च करने के लिए यह एक शुभ समय है और आप यहां सभी हाउस होल्ड चीजें प्राप्त कर सकते हैं। यह उनका 7 वां स्टोर है और राज भाई एक परिवार की तरह हैं। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यह पूरे परिवार के लिए सबसे अच्छी जगह है। ”

दीपशिखा नागपाल कहती हैं, “ यहाँ का संग्रह शानदार है। मुझे यहाँ की रंग योजना और पूरे आउटलेट की पॉजिटिविटी बहुत पसंद आयी। मैं अपने निर्माता-मित्र राज का सपोर्ट करने आयी हूं, जो मुझे अपने परिवार की तरह मानते हैं। ”

लोकप्रिय हास्य अभिनेता और अभिनेता कृष्णा अभिषेक को उनकी अभिनेत्री-पत्नी कश्मीरा शाह और भाई के साथ देखा गया, जिन्होंने पिछले साल ऋषभ चौहान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने कहा, “हम यहां आकर बहुत रोमांचित हैं और राज नवानी के नए उद्यम का समर्थन करते हैं। इसमें कुछ अद्भुत संग्रह हैं जैसे अद्वितीय स्प्रे बॉटल्स इत्यादि ”

Loading...