Kundali Bhagya: घायल होकर भी शक्ति अरोड़ा ने किया डेयरडेविल स्टंट, तारीफ में फैंस बोले- मर्द को दर्द नहीं होता

जीटीवी के दमदार शो ‘कुंडली भाग्य’ में इन दिनों लगातार ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं। शो में जहां करण लूथरा (Dheeraj Dhoopar) की छुट्टी हो गई है तो वहीं प्रीता (Shraddha Arya) और ऋषभ की खुशहाल जिंदगी में एक और विलेन ने एंट्री मारी है। वह विलेन कोई और नहीं बल्कि टीवी के दमदार एक्टर शक्ति अरोड़ा हैं। शक्ति अरोड़ा (Shakti Arora) ने ‘कुंडली भाग्य’ में एंट्री करने के लिए धमाकेदार स्टंट का सहारा लिया था। उन्होंने एरियल स्टंट परफॉर्म करते हुए अपना एंट्री सीन शूट करवाया। लेकिन इस दौरान उनके घुटने बुरी तरह से छिल गए थे। हालांकि इस चोट के बाद भी शक्ति अरोड़ा ने शूटिंग नहीं बंद की और अपना काम जारी रखा।

बता दें कि शक्ति अरोड़ा (Shakti Arora) का स्टंट सीन एक बिजी रोड पर शूट किया गया था, जिसमें वह एक ट्रक के बीच से निकलकर प्रीता और ऋषभ की बेटी का एक्सीडेंट होने से बचाते हैं। इस एंट्री के बारे में बात करते हुए शक्ति अरोड़ा ने कहा, “टीवी शो में हमें स्टंट परफॉर्म करने के लिए बहुत कम मौके मिलते हैं, ऐसे में जब अवसर आएगा और खासकर मेरे सीक्वेंस के लिए आएगा तो मैं न नहीं कह सकता। मैं इस स्टंट को खुद परफॉर्म करना चाहता था। मैं रिअल एक्शन करने के लिए बेताब था और इस सीक्वेंस ने मुझे खुश कर दिया था।”

शक्ति अरोड़ा ने अपने इंटरव्यू में चोट के सिलसिले में भी बात की। उन्होंने कहा, “मुझे इसकी शूटिंग के दौरान थोड़ी चोट लगी, मेरे घुटने छिल गए थए। लेकिन मैं बीच में ही अपनी शूटिंग नहीं छोड़ना चाहता था। ऐस में मैंने घायल होने के बाद भी उसे किया।” बता दें कि शक्ति अरोड़ा ने शूटिंग खत्म करते ही डॉक्टर से भी जांच करवाई थी, जिसपर डॉक्टर ने उन्हें बताया कि ज्यादा चिंता की कोई बात नहीं है।

शक्ति अरोड़ा के इस कदम को लेकर फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। उनके एक फैन ने लिखा, “मर्द को दर्द नहीं होता…” तो वहीं दूसरे फैन ने उन्हें ‘लाजवाब’ बताया।

यह भी पढ़े-

ज्यादा सोयाबीन चंक्स खाने से भी बढ़ सकता है यूरिक एसिड, इन परेशानियों को भी देता है बुलावा