Kundali Bhagya: ऋषभ बनकर शो में वापस लौटेंगे मनित जौरा? करण और प्रीता की जिंदगी में लाएंगे नया मोड़

टीवी का धमाकेदार शो ‘कुंडली भाग्य’ बीते कई सालों से धूम मचा रहा है। अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के कारण शो टीआरपी की रेस में भी हमेशा बरकरार रहता है। श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) के शो ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) में इन दिनों प्रीता और करण की जिंदगी में उथल-पुथल मची हुई है। क्योंकि जहां करण जेल में बंद है तो वहीं प्रीता के लिए भी कई मुसीबतें खड़ी हैं। इसी बीच ‘कुंडली भाग्य’ में एक और दिलचस्प मोड़ आने वाला है। दरअसल, ऐसा माना जा रहा है कि श्रद्धा आर्या के शो में ऋषभ की दोबारा एंट्री होने वाली है।

‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) में ऋषभ का किरदार एक्टर मनित जौरा (Manit Joura) ने निभाया था, उनकी एंट्री को लेकर फैंस एक्साइटेड भी हैं। ‘कुंडली भाग्य’ के सूत्रों के मुताबिक, करण जल्द ही जेल से बाहर आ जाएगा। लेकिन इसके बाद भी मुसीबतें लूथरा फैमिली का पीछा नहीं छोड़ेंगी। परिवार के कुछ सदस्य आग में फंस जाएंगे और अपने आप को बचाने की कोशिश करेंगे। इसी बीच राखी की नजर एक न्यूजपेपर पर पड़ेगी, जिसे देखते ही वह हैरान रह जाएगी।

राखी जो न्यूजपेपर पढ़ेगी, उसमें लिखा होगा कि विदेश में मौजूद ऋषभ को जेल में डाल दिया गया है। ऋषभ की एंट्री को लेकर यह अटकलें लगनी भी शुरू हो गई थीं कि मनित जौरा ‘कुंडली भाग्य’ में वापस लौट रहे हैं। हालांकि जब इस सिलसिले में उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “मैं ‘कुंडली भाग्य’ में नहीं नजर आऊंगा।” इसके अलावा उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

ऐसे में माना जा रहा है कि मनित जौरा की जगह ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) में कोई और एक्टर ऋषभ बनकर एंट्री करेगा। जिसके लिए मेकर्स ने तलाश भी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े-

पवित्रा पूनिया को कैमरे के सामने किस करने लगे एजाज खान, Video देख यूजर्स बोले- बेशर्म लोग…ये भी पछताएगी