कुशाग्र नौटियाल ‘कुमकुम भाग्य’ में फीमेल लुक में

नयी दिल्ली(एजेंसी/वार्ता): ‘कुमकुम भाग्य’ अपने दिलचस्प कथानक और रणबीर (कृष्णा कौल), प्राची (मुग्धा चापेकर), रिया (टीना फिलिप), शाहाना (अपर्णा मिश्रा) और आलिया (रेहाना पंडित)) जैसे संबंधित पात्रों के प्रामाणिक चित्रण के कारण दर्शकों का पसंदीदा रहा है।

दर्शकों को विभिन्न नए और रोमांचक ट्विस्ट और टर्न से जोड़े रखने के बाद, शो ने हाल ही में अपने दर्शकों को देखा कि प्राची को सिद्धार्थ की सच्चाई के बारे में पता चल गया है कि उसकी बहन का रिया और आलिया द्वारा अपहरण कर लिया गया है और वह इसे रणबीर के सामने लाने की कोशिश कर रहा है।

आने वाले एपिसोड में, दर्शक देखेंगे कि कैसे रणबीर उन गुंडों को बरगलाता है, जिन्होंने रिया का अपहरण कर लिया और कोहली हवेली में वापस आ गए। चूंकि प्राची बसंती के भेष में है, रणबीर के साथ बाहर है और अपने संगीत समारोह में उपस्थित नहीं है, इसलिए दादी (स्मिता शेट्टी) ने उसे पल्लवी (ख्याति केसवानी) से बचाने का फैसला किया और सिद्धार्थ (कुशाग्र नौटियाल) से प्राची की तरह कपड़े पहनने को कहा साथ ही घूँघट के साथ साड़ी और संगीत समारोह में शामिल हों।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि कुशाग्र साड़ी पहनकर अच्छा प्रदर्शन करें, उन्होंने सभी विवरणों को सही करने के लिए अतिरिक्त प्रयास किए। इस भेष को और साड़ी पहनने की बारीकियों को प्रामाणिकता देने के लिए उन्होंने ‘आंटी नंबर 1’ और ‘चाची 420’ जैसी कुछ फिल्में देखने के लिए समय निकाला।

कुशाग्र ने कहा, “यह मेरे जीवन में पहली बार है, मैंने साड़ी पहनी है। जब मुझे इस ट्रैक के बारे में पता चला, तो मैं वास्तव में उत्साहित होने के साथ-साथ नर्वस भी था। लेकिन मैंने इसे एक चुनौती के रूप में लेने और अपना शत प्रतिशत देने का फैसला किया।”

उन्होंने कहा,“इस सीक्वेंस को शूट करने से पहले, मैंने कुछ हिंदी फिल्में देखीं जिनमें नायक महिला की भूमिका निभा रहा है जैसे ‘आंटी नंबर 1’ और ‘चाची 420’। साड़ी पहनने के लिए इन फिल्मों ने मुझे साड़ी पहनने की बारीकियों को समझने में मदद की। मैं वास्तव में खुश हूं कि मैं इस सीक्वेंस को अच्छी तरह से निभाने में सक्षम रहा।”

एजेंसी/वार्ता

यह भी पढ़ें:-दूध, दही के साथ फलों का सेवन क्यों नहीं करना चाहिए जानिए