जानिए, कब रिलीज होगी वेब सीरीज “लाहौर कांफिडेंशियल”

जी5 की अपकमिंग वेब सीरीज “लाहौर कांफिडेंशियल” की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। हालांकि इस शो का प्रीमियर दिसंबर में होने वाला था, लेकिन किसी कारणवश मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट बदलकर, इसे फरवरी में रिलीज करने का फैसला किया था। और अब आज रिलीज डेट भी सामने आ गईं है।

“लाहौर कांफिडेंशियल” जी5 पर 4 फरवरी को रिलीज होगी। इसकी जानकारी जी5 के ऑफीशियल सोशल मीडिया हैंडल ने दी है। उन्होंने पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन लिखा, “बॉर्डर की वजह से डिवाइडेड और प्यार की वजह से यूनाइटेड… कौन जीतता है इसे देखने के लिए जरूर देखिए #लाहौरकांफिडेंशियल…4 फरवरी को प्रीमियर होगा।”

“लाहौर कांफिडेंशियल” एक स्पाई-थ्रिलर सीरीज़ है जिसमें ऋचा चड्ढा, अरुणोदय सिंह और करिश्मा तन्ना मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे। वेब शो का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया गया था, और इसे बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला था।

वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी भारत की ख़ूफ़िया एजेंसी रॉ की एक जासूस अनन्या (जिसका किरदार ऋचा चड्ढा निभा रहीं हैं) की है जिसे भारत के खिलाफ काम कर रहे है आतंकी संगठनों की मदद करने वालों का पता लगाने के लिए पाकिस्तान भेजा जाता है।

पाकिस्तान में जाकर अनन्या को एक आईएसआई एजेंट (अरुणोदय सिंह) से प्यार हो जाता है। और फिर यही से कहानी में ट्विस्ट आता है और कई सवाल भी दर्शकों के मन में छोड़ जाता है कि क्या आनन्या अपने मिशन में कामयाब होगी या फिर अपने मकसद से भटक जाएगी? फिलहाल इइन सवालों का जवाब जानने के लिए आपको 4 फरवरी का इंतजार करना होगा। वही करिश्मा तन्ना, युक्ति नामक लड़की का किरदार निभाती दिखाई देगी।

इस वेब सीरीज का डायरेक्शन कुणाल कोहली ने किया है। इसका प्रीमियर जी5 पर 4 फरवरी को होगा।

यह भी पढ़ें:

मणिकर्णिका रिटर्न्स: जम्मू-कश्मीर की रानी दिद्दा का रोल प्ले करेंगी कंगना रनौत