फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है लाल सिंह चड्ढा, आमिर बोले- उसमे थे कई एडल्ट सीन, जो हमारी फिल्म में…

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के जरिए आमिर कम से कम 4 साल बाद वापसी कर रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म हॉलीवुड फिल् फॉरेस्ट गम्प की हिंदी रीमेक है। बता दें कि फॉरेस्ट गम्प साल 1994 में रिलीज हुई थी

जिसमें टॉम हैंक लीड रोल में थे। इस फिल्म के कई सीन्स आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखेंगे। लेकिन बोल्ड सीन्स को छोड़कर। दरअसल, फॉरेस्ट गम्प में कुछ एडल्ट सीन थे, लेकिन आमिर ने उसे हिंदी रीमेक में नहीं लिया है। आमिर ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

फिल्म में नहीं होंगे एडल्ट सीन

दरअसल, आमिर से पूछा गया कि लाल सिंह चड्ढा में भारतीय ऑडियंस को क्या बदलाव दिखेंगे। इस पर एक्टर ने प्रभात खबर से बात करते हुए कहा, ‘लाल सिंह चड्ढा ओरिजनल फिल्म से पूरी इंस्पायर है। हालांकि हमने कुछ बदलाव किए हैं भारतीय ऑडियंस को लेकर। हॉलीवुड फिल्म में कुछ एडल्ट सीन थे, वो हमने अपनी फिल्म में नहीं लिए हैं। हम चाहते हैं कि लोग हमारी फिल्म पूरी परिवार के साथ देखें।’

आमिर ने यह भी बताया कि वह चाहते थे कि उनका जो किरदार है उसकी दाढ़ी 6 इंच लंबी हो। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। उन्होंने कहा कि बेटे जुनैद खान का ऑडिशन देखकर सभी काफी इम्प्रेस हुए थे।

उन्हें लगा था कि जुनैद यह कर लेगा और उसने तो अपनी दाढ़ी भी हटा दी थी। लेकिन बाद में डिसाइड किया गया कि आमिर खान को लेंगे, किसी नए एक्टर की जगह। यही वजह है कि आमिर ज्यादा लंबी दाढ़ी नहीं रख पाए।

बता दें कि फिल्म को अद्वैत चौहान ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह अहम किरदार में हैं।

यह पढ़े: भारती सिंह चाहती हैं 18 साल का होकर मैकडॉनल्ड्स में काम करे बेटा, बताई वजह