लालू का पोस्टर वाला ट्वीट, लिखा- नीतीश को खुद नहीं मालूम कब, कहाँ, कैसे और किसलिए पलटियाँ मारी है

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एक बार फिर से बिहार विधानसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गये हैं। वे लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। अपने विरोधियों के खिलाफ़ लालू यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू कर दिया है। लालू ने अब सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ ट्विटर पर कार्टून वाला पोस्टर डाला है। लालू ने उसमे लिखा है- “नीतीश को खुद नहीं मालूम कहाँ- कहाँ, कब-कब, क्यों, कैसे और किसलिए पलटियाँ मारी है?”

लालू यादव ने जो  पोस्टर पोस्ट किया है, उसमें नीतीश कुमार की दो तस्वीर है आगे मे  नीतीश कुमार है और उनके पीछे उनकी अंतरात्मा है। पीछे मे उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी हैं। पोस्टर में नीतीश कुमार को यह कहते हुए दिखाया गया है कि “मिट्टी में मिल जाउंगा भाजपा में नहीं जाउंगा”। इस पर नीतीश कुमार की अंतरात्मा कटाक्ष करती है “अरे कितनी बार मिट्टी में  मिलाएगा बे, अपनी अंतरात्मा और डीएनए नहीं जानते क्या? पलटू कहीं का।” पीछे सुशील मोदी कहते हैं “ठोको ताली”।

लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव भी इसको लेकर नीतीश कुमार पर तंज़ कसते रहते है। तेजस्वी यादव उनको “पलटू चाचा” कहकर संबोधित करते रहते है। अक्सर उन्हें यह शब्द से संबोधित करते हुए सुना जाता है। बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही इस तरह से एक-दूसरे पर कटाक्ष करना शुरू हो गया है।