बेल बॉटम में इंदिरा गांधी के किरदार में लारा दत्ता ने जीता सभी की दिल

फिल्म “बेल बॉटम” का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में धमाकेदार एक्शन और स्टंट देखने को मिल रहा है। ट्रेलर को बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया मिल रहीं हैं, और साथ ही यह यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। सभी कलाकारों ने अपना-अपना किरदार बखूबी निभाया है।

वहीं सबसे ज्यादा चर्चा एक्ट्रेस लारा दत्ता की हो रहीं हैं, क्योंकि वो इस फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभा रहीं हैं। इंदिरा गांधी के रूप में लारा को पहचानना काफी मुश्किल है। लेकिन उन्होंने इंदिरा गांधी के रूप में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सबका दिल जीत लिया है।

लारा को इंदिरा के रूप में खूब पसंद किया जा रहा है, और पूरे सोशल मीडिया पर उनकी ही चर्चा हो रहीं हैं। अपने किरदार और फिल्म के ट्रेलर को मिल रहें रिस्पांस के लिए सोशल मीडिया के जरिए लारा ने सभी का शुक्रिया अदा किया है।

दरअसल उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी इंदिरा गांधी के रूप में दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें से पहली फोटो में अक्षय कुमार भी नजर आ रहें हैं जबकि दूसरी फोटो में सिर्फ वही दिखाई दे रहीं हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लारा ने कैप्शन लिखा, “बेल बॉटम के ट्रेलर को मिल रहें रिस्पांस और इंदिरा गांधी के किरदार के लिए मिल रहें अप्रिशिएसन से मेरा दिल ग्रेटिट्यूड से भर गया है। मुझपर विश्वास करने के लिए मैं अक्षय कुमार, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, और रंजीत एम तिवारी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करती हूं।”

आगे लारा ने अपने पोस्ट में मेकअप टीम का भी धन्यवाद किया। उन्होंने लिखा, “इतना इनक्रेडिबल प्रोस्थेटिक्स और मेकअप के लिए मैं विक्रम गायकवाड़ और उनकी टीम को भी थैंक्यू बोलना चाहूंगी और पूरा क्रेडिट उन्हें ही देना चाहूंगी। थिएटरों में आपके फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर पा रहीं हूं। आपसे 19 अगस्त को मिलतें है।”

बेल बॉटम को रंजीत एम तिवारी ने डायरेक्ट किया है। बेल बॉटम एक स्पाई थ्रिलर है जिसे वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनीषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी और साथ ही यह 3डी फॉर्मेट में भी रिलीज होगी।

– एजेंसी/न्यूज हेल्पलाइन

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: पति नहाने गया था