Realme GT Neo 3T की लॉन्च डेट आई सामने, 80W चार्जिंग के साथ मिलेंगे ताबड़तोड़ फीचर

Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन भारत में जल्द एंट्री करने वाला है। 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में इस महीने के आखिर में या जुलाई की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट में रियलमी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्टोरेज वेरिएंट्स के बारे में भी जानकारी दी गई है।

कंपनी इस फोन को तीन वेरिएंट- 6जीबी+128जीबी, 8जीबी+128जीबी और 8जीबी+256 जीबी में लॉन्च करेगी। 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार भारत में यह फोन डैश येलो, ड्रिफ्टिंग वाइट और शेड ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा।

रियलमी GT Neo 3T के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 6.62 इंच का सैमसंग E4 AMOLED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। 8जीबी रैम वाले इस फोन में कंपनी 256जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज दे रही है। प्रोसेसर के तौर पर रियलमी के इस प्रीमियम स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट दिया गया है

जो अड्रीनो 650 जीपीयू के साथ आता हैफोन के बैक पैनल पर कंपनी फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप दे रही है। इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।

फोन को पावर देने के लिए कंपनी इसमें 5000mAh की बैटरी ऑफर कर रही है। यह बैटरी 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में आपको 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2 और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्श मिलेंगे। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Realme UI 3.0 पर काम करता है।

यह पढ़े: 27 जून को आएगा 50MP कैमरे वाला OnePlus का दमदार स्मार्टफोन, खरीद पर 4 हजार रुपये का डिस्काउंट