बहू आलिया भट्ट को छोड़ नीतू कपूर कर रही हैं इस एक्ट्रेस का गुणगान, कहा- ये बनेगी बेस्ट वाइफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके अलावा नीतू कपूर, वरुण धवन और अनिल कपूर भी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म के सभी एक्टर्स इसके प्रमोशन में जुटे हुए हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान नीतू कपूर बहू आलिया भट्ट की जगह किसी और अभिनेत्री का तारीफ करती दिखीं।

खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का मंत्र

फिल्म के प्रमोशन के दौरान नीतू कपूर से खुशहाल शादीशुदा जिंदगी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि इसका सीक्रेट है पेशंस यानी धैर्य। इसके बारे में नीतू ने कहा, ‘धैर्य रखें। कोई भी दो लोग एक जैसे नहीं होते हैं, हर किसी की अपनी-अपनी समस्याएं होती हैं। आपकी शादी सुखी नहीं हो सकती है, इसमें एडजस्टमेंट होते हैं और त्याग होते हैं। इसलिए आपको बस इसे बेस्ट बनाना है। आज के समय में आप थक जाते हैं और फिर ब्रेकअप कर लेते हैं या तलाक ले लेते हैं- हम इन निष्कर्षों पर जल्दी आते हैं। लेकिन, आपको थोड़ा और धैर्य रखना होगा, और समझना होगा कि चीजें होती हैं।’

‘कियारा बनेंगी बेस्ट वाइफ’

नीतू से जब उनकी ऑन स्क्रीन बहू कियारा आडवाणी को लेकर सवाल पूछा गया को उन्होंने जमकर कियारा की तारीफ की। नीतू ने कहा, ‘कियारा कमाल की इंसान हैं और वह सबसे अच्छी पत्नी बनेंगी। वह बहुत प्यारी हैं।’ मालूम हो कि कियारा कथित तौर पर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं, हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है।

दोनों को लेकर हाल ही में खबरें आई थीं कि उनका ब्रेकअप हो गया है हालांकि इसके बाद सिद्धार्थ कियारा के साथ फिल्म जुग जुग जियो की स्क्रीनिंग में पहुंचे। बता दें कि राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े-

फूलगोभी से लेकर सोयाबीन तक, जानिये- Thyroid के मरीजों को किन चीजों से करना चाहिए परहेज