Lenovo ने लॉन्च किया अल्ट्रा-स्लिम लैपटॉप Ideapad Slim 3i, प्राइस स्मार्टफोन से भी कम

इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Lenovo ने अपना नया अल्ट्रा स्लिम लैपटॉप Lenovo Ideapad Slim 3i भारत में पेश कर दिया है। इसकी प्राइस 26,990 रुपये से शुरू है। इसके टॉप वेरिएंट की प्राइस 40,990 रुपये रखी गई है। ग्राहक इस लैपटॉप को कुल दो कलर विकल्पों प्लेटिनम ग्रे और अबेस ब्लू में ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon.in और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकेंगे। बता दें कि कंपनी ने इस लैपटॉप को इससे पहले सिंगापुर में किया था।

फीचर्स की बात करें तो इसे दो स्क्रीन साइजेज 14 इंच और 15 इंच में पेश किया गया है। यह लैपटॉप intel Core 10th Gen प्रोसेसर से लैस है। इसमें कोरोटाना सपोर्ट और Q कंट्रोल टेक्नोलॉजी दी गई है। इस टेक्नोलॉजी के जरिए लैपटॉप को मैक्स मोड और स्टील्थ मोड में भी बदला जा सकता है। यह डॉल्वी ऑडियो सिस्टम से लैस है। स्टोरेज के लिहाज से इसमें 12 जीबी तक DDR4 RAM मिलती है। इसके अलावा यह लैपटॉप 1टीबी तक की ड्यूल स्टोरेज हार्ड डिस्क ड्राइव को भी सपोर्ट कर सकता है। इस लैपटॉप का वजन केवल 1.6 किलोग्राम है। यूज़र को इस लैपटॉप में 7.5 घंटे का बैटरी बैकअप मिल सकेगा।

कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें दो यूएसबी 3.1 पोर्टस, एक एचडीएमआई पोर्ट, एक यूएसबी 2.0 पोर्ट, एक एसडी कार्ड रीडर स्लॉट, 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक मिलते हैं।

यह भी पढ़ें : भारत में नए अवतार में जल्द आएगा Nokia 5310, कंपनी ने किया खुलासा