Shivani Joshi की तरह शो में लंबा लीप आते ही इन सितारों ने सुपरहिट शो को मारी लात, बुजुर्ग बनने से साफ किया इनकार

इन सितारों के लिए लीप बना सिर का दर्द
टीआरपी बटोरने के लिए मेकर्स अपने शो की कहानी में लीप का इस्तेमाल करते हैं। लीप आते ही शो की कहानी और कास्ट में भारी बदलाव देखने को मिलते हैं। कई बार तो किरदारों की उम्र तक बढ़ा दी जाती है। यही वजह है जो कई टीवी सितारे अपने सुपरहिट शो को छोड़ चुके हैं। इन सितारों ने उम्रदराज किरदार निभाने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद इन लोगों ने अपना शो ही छोड़ डाला। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको इन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

शिवांगी जोशी (Shivagi Joshi)
सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप के बाद शिवांगी जोशी को भी मां का रोल निभाने के लिए कहा गया था। शिवांगी जोशी ने बिना देर किए। राजन शाही के शो को ही छोड़ दिया।

मोहसिन खान (Mohsin Khan)
इस लिस्ट में अगला नाम मोहसिन खान का आता है। मोहसिन खान को भी लीप के बाद बुजुर्ग आदमी का रोल निभाना था। मोहसिन खान ने ये रोल निभाने से साफ इनकार कर दिया था।

निया शर्मा (Nia Sharma)
सीरियल जमाई राजा के दौरान मेकर्स ने 20 साल लंबा लीप लेने का फैसला किया था। ये बात जानकर निया शर्मा ने शो छोड़ दिया था। निया शर्मा उम्रदराज औरत का किरदार नहीं निभाना चाहती थीं।

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim)
ससुराल सिमर का में 14 साल का लीप आते ही शोएब इब्राहिम ने शो को अलविदा कह दिया था। शोएब इब्राहिम शो में खुद से बड़े आदमी को रोल नहीं निभाना चाहते थे।

दृष्टि धामी (Drashti Dhami)
एक था राजा एक थी रानी में भी टीआरपी बटोरने के लिए मेकर्स ने लीप का इस्तेमाल किया था। लीप के बाद दृष्टि धामी को एक मां का रोल निभाना था। दृष्टि धामी ने शो छोड़ने में ही अपनी भलाई समझी। सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का के दौरान भी दृष्टि धामी ने ऐसा ही किया था।

मोहित सहगल (Mohit Sehgal)
मोहित सहगल ने भी लीप आने के बाद सीरियल सरोजनी को छोड़ दिया था। लीप के बाद मोहित सहगल को एक बुजुर्ग का किरदार निभाना था। मोहित सहगल ने शो में काम करने से ही साफ इनकार कर दिया था।

ईशा सिंह (Eisha Singh)
इश्क का रंग सफेद के दौरान ईशा सिंह को भी मां का रोल निभाने का मौका मिल थी। लीप के बाद ईशा सिंह ने मां का रोल निभाने से मना कर दिया।

यह भी पढ़े-

डायबिटीज कंट्रोल करने में कारगर मानी जाती है मूंगफली, सर्दियों के ये फूड्स भी हैं फायदेमंद