बिछड़े प्रेमियों के दर्द को खूबसूरत तरीके से पेश करता एक्ट्रेस लिजा मलिक का ये गाना

जहाँ कुछ लोगों ने इस मुश्किल समय में हारकर अपने अंदर छिपी प्रतिभा को निखारने व दुनिया के सामने लाने की बजाय वक्त के आगे घुटने टेकते हुए, इस दुनिया को अलविदा कह दिया. तो वहीं दूसरी तरफ़ कुछ रचनात्मक पेशेवरों ने लॉकडाउन में वक्त का अच्छे से फ़ायदा उठाते हुए कई सारे रचनात्मक कार्यों को अंजाम दिया. इन्हीं में से एक नाम है : लिजा मलिक.

सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली अभिनेत्री लिजा मलिक ना केवल अपनी ख़ूबसूरती बल्कि फिटनेस की वजह से चर्चाएं बटोरती रहती है. इसके अलावा, लिजा मलिक कई सारे हिट ब्लॉकबस्टर जैसे लव डॉन, टिप टिप बरसा पानी और फ्रॉड रोमांस भी दे चुकी है. हाल ही में लीज़ा मलिक एक ओर दिलों की धड़कनों को बढ़ा देने वाले और आशिक़ों की आँखें नम कर देने वाले गाने में नज़र आ रही है. इस गाने को बेहद रोमांटिक और दो दिलों के बिछड़ने के वक्त जब ज़िंदगी थम सी जाती है, उस लम्हे के अहसास को बरकरार रखते हुए बेहद ही खूबसूरत तरीके से पेश किया है. इस गाने का नाम है आदत.

इस गाने को बैनर स्लैश प्रोडक्शंस के तहत प्रोड्यूस किया गया है. बता दें, इस गाने की शूटिंग से लेकर रिकॉर्डिंग तक सामाजिक दूरी का खास ख़्याल रखा गया है. जिसमें सिंगर, परफॉर्मर व एक्टर लीज़ा मलिक के साथ पार्श्व गायक अमान त्रिखा और टीवी स्टार करणवीर मेहरा के साथ संगीतकार टीनू अरोड़ा ने भी अपना पूरा सहयोग दिया है. इस गाने के बोल अरमान ने लिखे हैं और इसे राज सूरी और अमनदीप सिंह द्वारा प्रस्तुत किया गया है.

हालाँकि, इस गाने को डिजिटल रूप से नितेश देवपाल द्वारा प्रबंधित किया गया है. इस गाने के लिरिक्स को इतना ख़ूबसूरत तरीके से पेश किया गया है. जिसे एक बार नहीं बल्कि आपका कई बार सुनने को दिल करेगा और अगर आपका प्यार भी आपसे बिछड़ गया है तो आप इस गाने के हर एक लफ़्ज़ को गहराई से समझ पाएँगे.