LJP ने JDU के खिलाफ खड़े किये 35 कैंडिडेट, महागठबंधन को भी दी चुनौती

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए लोजपा ने अपने 41 उम्मीदवारों के नाम का एलान कर दिया हैं। इसी के साथ लोजपा ने बीजेपी के साथ अपनी दोस्ती को आंच भी नहीं आने दी। वहीं, नीतीश कुमार की जदयू के खिलाफ अपने 35 प्रत्याशी खड़े कर दिए। लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर हमला बोला और कहा कि जदयू को वोट देने का मतलब बिहार को बर्बाद करना है। लोजपा ने राजग गठबंधन के हम और वीआईपी को भी चुनौती दी हैं।

हम के 6 और वीआईपी की एक सीट के खिलाफ भी लोजपा ने अपने उम्मीदवार खड़े किये हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक दूसरे चरण और तीसरे चरण के चुनाव में भी लोजपा सामान रणनीति पर काम करेगी। लोजपा का एक ही उदेश्य है ‘मोदी से बैर नहीं, नीतीश तेरी खैर नहीं।’

पहले चरण में लोजपा ने भाजपा से आए छह लोगों को टिकट दिया है, जिसमें भाजपा के नेता रहे राजेंद्र सिंह, उषा विद्यार्थी, भाजपा के झाझा के विधायक रवींद्र यादव, घोसी से भाजपा नेता राकेश सिंह, सासाराम से भाजपा नेता रामेश्वर चौरसिया, बांका के भाजपा नेता मृणाल शेखर का नाम शामिल हैं। जदयू नेता भगवान सिंह कुशवाहा को लोजपा ने जगदीशपुर से टिकट दिया है। जदयू का कहना हैं कि बागी भाजपा के इशारे पर ही लोजपा में शामिल हो रहे हैं।

यह भी पढ़े: लालू को मिली एक और मामले में जमानत, फिर भी अभी जेल में रहेंगे राजद अध्यक्ष
यह भी पढ़े: पिछले 24 घंटे में 70,496 नए कोरोना मामले और 964 मौत, मृत्यु दर में गिरावट

Loading...