Breaking News
Home / क्राइम / ट्रेन में थे लोकसभा स्पीकर तभी मची अफरा-तफरी, जानिए पूरा मामला

ट्रेन में थे लोकसभा स्पीकर तभी मची अफरा-तफरी, जानिए पूरा मामला

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला नई दिल्ली से इंदौर जा रही ट्रेन में सफर कर रहे थे। वही उसी कोच में कुछ युवक शराब का सेवन कर हंगामा मचा रहे थे। लोकसभा स्पीकर के पीए ने जब उन युवकों को समझाने की कोशिश की तो बात नहीं बन पायी और युवकों ने पीए की बात को अनसुना कर दिया।

बाद में युवकों की हरकतों को देखते हुए इसकी सूचना रेलवे के कंट्रोल रूम में दी गयी तो ट्रेन में जैसे हंगामा सा मच गया। आरपीफ़ और जीआरपीफ के जवान तुरंत एक्शन में आते दिखाई दिये और ट्रेन के मथुरा स्टेशन पहुँचते ही शराब का सेवन कर रहे युवकों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया।

Loading...

पुलिस ने युवकों के पास से शराब की बोतल , गिलास , नमकीन और कोल्ड ड्रिंक बरामद की। युवकों को गिरफ्तार करने के तुरंत बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया। मौजूदा खबरों के मुताबिक लोक सभा स्पीकर ओम बिरला Delhi-Indore Intercity Express  के कोच एच-1 में सफर कर रहे थे।

देर रात मथुरा जंक्शन पर ट्रेन रोक कर की गयी गिरफ्तारी

देर रात करीब 1 बजकर 10 मिनट पर ट्रेन मथुरा स्टेशन पहुंची । वहाँ पहले से ही मौजूद आरपीएफ के जवानों ने इन युवकों को अपनी हिरासत में ले लिया। हिरासत में लेने के बाद कोच की तालाशी ली गयी और इसके तुरंत बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *