अमेज़न ऑरिजिनल “लोल – हँसे तो फसे” का ट्रेलर हुआ ऑउट

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज अमेज़ॅन ऑरिजिनल की नई सीरीज़ “लोल – हँसे तो फसे” का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। अंतर्राष्ट्रीय अमेज़ॅन मूल श्रृंखला लोल का इस लोकल एडिशन में कॉमेडियन का एक ग्रुप नज़र आएगा, जिन्होंने भारत के कॉमेडी परिदृश्य पर अपनी एक गहरी छाप छोड़ दी है। मेजबान अरशद वारसी और बोमन ईरानी की सतर्कता के तहत आदार मलिक, आकाश गुप्ता, अदिति मित्तल, अंकिता श्रीवास्तव, साइरस ब्रोचा, गौरव गेरा, कुशा कपिला, मल्लिका दुआ, सुनील ग्रोवर और सुरेश मेनन यहाँ कड़ी चुनौती का सामना करते हुए नज़र आएंगे।

शायद पहली बार, यहाँ न केवल उनके ह्यूमर का इम्तेहान लिया जाएगा, बल्कि उनके धीरज की भी परीक्षा होगी, क्योंकि वे लगातार छह घंटे तक बैटल करेंगे, जहाँ वे खुद पोकर फेस बना कर घर में मौजूद दूसरों को हँसाते हुए दिखाई देंगे! लक्ष्य कमरे में हँसने वाला अंतिम इंसान होना चाहिए और जो व्यक्ति लंबे वक्त तक स्ट्रैट फेस रख पाएगा वह आखिरकार खेल जीत जाएगा। भारतीय और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 30 अप्रैल, 2021 से शुरू होने वाले शो को विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

ट्रेलर:

सुनील ग्रोवर – ऐस कॉमेडियन जो गुत्थी, डॉ मशहूर गुलाटी और रिंकू देवी के अपने किरदारों के लिए लोकप्रिय है।
जैसे ही मैंने शो में एंट्री की और पाया कि मेरे साथ और कौन युद्ध के मैदान में था, मैंने सोचा- “फ़स गए”! लोल – हँसे तो फसे, एक चुनौती और अनुभव था। यह केवल एक शो नहीं है … यह एक अनूठा मानव प्रयोग है।  कल्पना कीजिए कि 10 प्रफुल्लित करने वाले पेशेवर हास्य कलाकारों के साथ, एक छत के नीचे, उनके ए-गेम के साथ होना। और आप मुस्कुरा भी नहीं सकते!  मैं केवल इतना कह सकता हूं- यह आसान नहीं था, लेकिन मैंने खूब एन्जॉय किया और जब दर्शक भी इसे देखेंगे तो खूब पसंद करेंगे।

मल्लिका दुआ- इंस्टाग्राम पर अपने मज़ेदार किरदारों के लिए जानी जाती हैं।
लोल – हँसे तो फसे में मैंने खूब एन्जॉय किया और मुझे यकीन है कि दर्शक भी करेंगे! मैं झूठ नहीं कहूंगी, मैं शुरू में बहुत डर गयी थी। मुझे लगा कि मैं भयभीत होऊंगी और मैं फ्रीज हो जाऊंगी लेकिन मैंने जितना मजा किया वह क्रेजी था। यह शो बहुत चुनौतीपूर्ण था, आपको मूल रूप से अन्य हास्य कलाकारों को हंसाना होगा, खुद हंसे बिना! आपको हर समय हाई-अलर्ट पर रहना पड़ता है, ताकि हल्की सी भी स्माइल न दे दे। यह एक उच्च दबाव वाली उच्च मज़ेदार कॉमेडी लड़ाई का मैदान है और इससे पहले मैंने जो कुछ भी किया है यह उसके विपरीत है। यह एक स्क्रिप्टेड शूट की तरह नहीं है, यह न तो स्टैंडअप है और ना ही यह थिएटर है! यह क्रेजी है। मैं रोमांचित हूं कि यह फॉरमेट आखिरकार भारत में आ गया है।

“लोल – हँसे तो फसे” के लिए तैयार हो जाइए जो 30 अप्रैल को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ के लिए तैयार है।