Breaking News
Home / दुनिया / लंदन: विजय माल्या को 2 अप्रैल तक जमानत, सुनवाई रही बेनतीजा

लंदन: विजय माल्या को 2 अप्रैल तक जमानत, सुनवाई रही बेनतीजा

भारतीय बैंको से नौ हजार करोड़ का लोन लेकर लंदन फरार हुए किंगफिशर समूह के मालिक विजय माल्या के प्रत्यर्पण को लेकर लंदन की कोर्ट में चल रही सुनवाई इस बार भी बेनतीजा रही। लंदन की वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश हुए माल्या को 2 अप्रैल तक जमानत मिल गई है। विजय माल्या सुनवाई के दौरान कोर्ट में मौजूद थे। डिफेंस की दलीलें पूरी नहीं होने के कारण कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए नई तारीख दे दी। कोर्ट की इस सुनवाई में भी डिफेंस पक्ष की दलीलें पूरी नहीं हुईं।

loading...

ISRO ने एक साथ लॉन्च किए 31 Satellite

भारत सरकार की तरफ से माल्या के प्रत्यर्पण को लेकर दायर की गई याचिका पर सुनवाई चल रही है। माल्या के वकील माल्या के प्रत्यर्पण का विरोध कर रहे हैं। माल्या के वकील अदालत से प्रत्यर्पण ना करने के लिए कई दलीलें दे रहे हैं। भारतीय बैंको का नौ हजार करोड़ रुपए की देनदारी देने के बजाय भारत से फरार हुए विजय माल्या के प्रत्यर्पण के लिए लंदन की वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट में सुनवाई चल रही है।

500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सलमान की फिल्म “टाइगर जिंदा है”

वकील क्लेयर मोंटोगोमेरी माल्या की पैरवी कर रही हैं। पिछली सुनवाइयों में माल्या की वकील ने भारतीय जेलों का हवाला देते हुए कहा था कि वहां की जेलों की हालत बहुत दयनीय है और वहां रहने लायक स्थिति नहीं, माल्या के वकील ने कोर्ट के समक्ष भारतीय जेलों में भीड़ और गंदगी की भी बात कही थी।

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *