अक्टूबर में रिलीज होगी तापसी पन्नू की “लूप लपेटा”

तापसी पन्नू कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहतीं है। तापसी अभी हाल ही में इनकम टैक्‍स विभाग की छापेमारी से लेकर चर्चा में बनी हुई थी, वहीं उन्होंने अभी हाल ही में अपनी फिल्म “दोबारा” की शूटिंग भी शुरू की थी, और अब उनकी फिल्म “लूप लपेटा” की भी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

यह फिल्‍म 22 अक्‍टूबर 2021 को थ‍िएटर में रिलीज होगी। तापसी की इस फिल्‍म में उनके साथ ताहिर राज भसीन भी लीड रोल में हैं। तापसी ने फिल्म की एक झलक शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “एक कॉमिक थ्रिलर जो हमें बहुत ही मुश्किल से मिलता है। सावी और सत्या से मिलने के लिए तैयार हो जाइए। लूप लपेटा 22 अक्टूबर 2021 को थिएटरों में।”

‘लूप लपेटा’ को आकाश भाटिया ने डायरेक्‍ट किया हैं। ‘लूप लपेटा’ 1998 में रिलीज जर्मन फिल्‍म ‘रन लोला रन’ का रीमेक है। यह एक थ्र‍िलर ड्रामा फिल्म है, जिसे सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और आयुष माहेश्वरी द्वारा प्रोड्यूज की जा रहीं हैं।

फिल्म से तापसी और ताहिर दोनों के लुक सामने आ चुके हैं। फैंस और दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। इस फिल्म के अलावा भी तापसी के पास कई प्रोजेक्ट है।

यह भी पढ़ें:

आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पर छिड़ा विवाद, रिलीज रोकने की उठी मांग