लखनऊ को 62 रनों से हराकर प्लेऑफ में पहुंची गुजरात की टीम

पुणे में हुए मुकाबले में गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच हुए मुकाबले में हार्दिक पंड्या की टीम हावी रही है. 144 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी केएल राहुल की टीम महज 82 रन ही बना सकी. इस जीत के साथ ही गुजरात टाइटंस प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है.

लखनऊ की शर्मनाक हार
गुजरात ने महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम, पुणे में खेले गए T-20 मैच में लखनऊ को 62 रनों से हरा दिया है. गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20.0 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए थे. जवाब में 145 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम ने 13.5 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 82 रन बना सकी.

2 हार के बाद लखनऊ ने की वापसी
लखनऊ की ओर से सबसे ज्यादा रन दीपक हुडा ने बनाए थे. बाकी के सभी बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए. गुजरात टाइटंस की ओर से मोहम्मद शमी, यश दयाल, साई किशोर और राशिद खान ने किफायती गेंदबाजी की है. इस जीत के साथ ही गुजरात की टीम अब प्लेऑफ में पहुंच गई है. इससे पहले गुजरात की टीम 2 मुकाबले हार चुकी थी. आज उसने शानदार वापसी की है.

शुभमन गिल ने बनाया अर्धशतक
पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल ने अच्छी बल्लेबाजी की थी. उन्होंने लो स्कोरिंग मुकाबले में अपनी टीम के लिए अर्धशतक जड़ा था. गिल की पारी की बदौलत ही गुजरात टाइटंस 4 विकेट पर 144 रन बना सकी थी. आवेश खान सुपर जायंट्स के सबसे सफल गेंदबाज रहे थे. उन्होंने 26 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे. मोहसिन खान ने बेहद किफायती गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 18 रन देकर एक विकेट हासिल किया.