Breaking News
Home / ज़रा हटके / छात्रा ने 19 शब्दों में लिखा ऐसा Essay, कि टीचर फुल मार्क्स देने पर हो गई मजबूर, आप भी देखिये तस्वीर..

छात्रा ने 19 शब्दों में लिखा ऐसा Essay, कि टीचर फुल मार्क्स देने पर हो गई मजबूर, आप भी देखिये तस्वीर..

आमतौर पर कई फिल्में हमारे तन और मन दोनों पर अक्सर छाप छोड़ जाती हैं. उनके गानों, किरदारों और डायलॉग्स को भूल पाना काफी मुश्किल होता है और वे हमेशा हमारे दिमाग में चलती रहती है. इस तरह हॉलीवुड की एक फिल्म है फाइट क्लब जिसको शायद ही कोई पसंद ना करता हो. हालहि में एक स्कूल के बच्चे से जब किसी फिल्म पर निबंध लिखने को कहा गया तो उसने केवल 19 शब्दों में अपना निबंध लिखकर खत्म कर दिया. इतना ही नहीं टीचर भी काफी इंप्रेस हुई और उसने पूरे मार्क्स दे दिए.

Loading...

निबंध में स्टूडेंट ने लिखे केवल 19 शब्द

दरअसल एक यूएस की छात्रा एलिसन गैरेट (Allison Garrett) से उसकी टीचर ने निबंध लिखने को कहा. ये निबंध किसी फिल्म पर लिखना था. एलिसन ने फाइट क्लब फिल्म पर सिर्फ 19 शब्दों का निबंध लिखा. एलिसन ने इस 19 शब्दों के निबंध में लिखा…“The first rule of fight club is you do not talk about fight club.” And ended with “That’s it, that’s my essay.(“फाइट क्लब का पहला रूल है फाइट क्लब के बारे में बात ना करना…बस” यही है मेरा निबंध). निबंध देख टीचर इतनी इम्प्रैस हुई कि उसने एलिसन को पूरे मार्क्स दे दिए. साथ ही एक नोट लिखा कि किसी और टीचर के साथ ऐसा ना करना, क्योंकि मेरे जैसा ह्मयूमर किसी और के पास नहीं है.

मैडम ने दिए फुल मार्क्स

इसके बाद एलिसन ने ट्वीटर पर ये निबंध और अपनी टीचर का नोट भी पोस्ट किया, जिसे 2 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया और 43 हज़ार से ज्यादा रीट्वीट किया. टीचर के इस ट्वीट पर लोग मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं…

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *