Mahesh Babu ने बॉलीवुड को किया था ट्रोल अब यहीं करेगें डेब्यू? जानें कैसी होगी पहली फिल्म

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) आए दिन अपनी धमाकेदार फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. उनकी कोई भी फिल्म आती है तो बॉक्स ऑफिस पर हिट हो ही जाती है. बीते दिनों अपनी एक साउथ फिल्म (South Film) के प्रमोशन के दौरान महेश बाबू खुलेआम बॉलीवुड (Bollywood) को ट्रोल करते दिखाई दिए थे लेकिन अब ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि वो उसी बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में महेश बाबू की पहली फिल्म को लेकर कुछ अहम डिटेल्स भी सामने आई हैं जिसके बारे में जानकर उनके फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी.

महेश बाबू से फिल्म Sarkaru Vaari Paata की रिलीज के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बॉलीवुड डेब्य को लेकर सवाल किया गया था. उस दौरान महेश ने बॉलीवुड को ट्रोल करते हुए कहा था कि बॉलीवुड वाले उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकते हैं. उन्होंने कहा- ‘मुझे लगता है कि वो अफॉर्ड नहीं कर सकते। इस वजह से मैं अपना वक्त बर्बाद नहीं करना चाहता हूं. मुझे तेलुगू सिनेमा से स्टारडम और प्यार मिला है’. वहीं, बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक अब महेश बाबू इसी बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने की तैयारी कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि महेश बाबू, ‘बाहुबली’ और ‘आरआरआर’ जैसी फिल्में दे चुके निर्देशक एसएस राजामौली के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री लेने के लिए तैयार हैं. बताया जा रहा है कि हिंदी बेल्ट के फैंस के इंतजार और उत्सुकता को बढ़ाने की प्लानिंग के तहत ही महेश बाबू की पिछली फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ को हिंदी डब में रिलीज नहीं किया गया था. वहीं, ऐसी खबरें भी आई हैं कि महेश की पहली हिंदी फिल्म पैन इंडिया रिलीज की जा सकती है.

यह भी पढ़ें:

CNG-PNG की कीमतों में इजाफा, लखनऊ में सीएनजी का दाम डीजल से हुआ अधिक; चेक करें लेटेस्ट रेट्स