महंगाई के खिलाफ कांग्रेस, प्रदेश भर में विरोध, राजभवन घेरेंगे

देश भर में बढ़ रही MP Cogress Protect महंगाई के विरोध में कांग्रेस एक mp congress जुट हो गई है। आपको बता mp hindi news दें प्रदेश भर में कांग्रेस आज घेराव करेगी। महंगाई के खिलाफ होने वाले इस प्रदर्शन में कांग्रेस राजभवन का घेराव करने जा रही है। जिसके लिए सभी कांग्रेसी राजभवन mp bansal news घेराव के लिए रोशनपुरा चौराहे पर कांग्रेसी एकजुट mp breaking हो रहे हैं। जिसमें महंगाई, बेरोजगारी जैसे कई मुद्दों को लेकर प्रदर्शन करेंगे।

चप्पे-चप्पे पर पुलिसए की तैनाती –
आपको बता दें कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता रोशनपुरा से राजभवन का घेराव करने के लिए आगे बढ़ेंगे। कांग्रेस के राजभवन घेराव को लेकर पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद हो गई है। जिसमें पुलिस ने रोशनपुरा चौराहे और राजभवन पर की बैरिकेडिंग लगा दिए हैं।

मंत्री ने कहा की कांग्रेस यह की 15 महीने की कमल नाथ सरकार ने जनता के हित में क्या किया
कांग्रेस ने आज देश भर में महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। इतना ही नहीं कांग्रेस पिछले दिनों ईडी सोनिया गांधी और राहुल से नेशनल हेराल्‍ड मामले में पूछताछ कर रही है। कांग्रेस लगातार संसद में इस मुद्दे पर सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है। इससे एक कदम और आगे बढ़ते हुए कांग्रेस ने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर रुख अपनाया है। वही कांग्रेस के प्रदर्शन पर का मंत्री सारंग का बयान सामने आया है मंत्री सारंग ने कहा की देश में हर व्यक्ति को प्रदर्शन करने का अधिकार, लेकिन कांग्रेस यह भी बताए कि 15 महीने की सरकार में उन्होंने जनता के हित में क्या किया. कमलनाथ जी आदिवासियों के लिये यात्रा निकालने की बात कर रहे हैं. मंत्री सारंग जब द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाया तो उनका आदिवासी प्रेम नहीं जागा

यह भी पढ़ें:

ताइवान पर खुलकर चीन के साथ आ गया रूस, पाकिस्तान भी सदाबहार दोस्त के समर्थन में