महंगाई से गुस्साए लोगों ने मंत्री को घेरा, कार समेत झील में धकेला

पड़ोसी देश श्रीलंका में इस वक्त हालात बेहद खराब चल रहे हैं. यहां इमरजेंसी लगा दी गई है. लोगों को देखते ही गोली मारने के आदेश जारी किए गए हैं. इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बड़ी भीड़ देश के कैबिनेट मंत्री रहे Johnston Fernando को गाड़ी समेत झील में धकेलती दिख रही है.

वीडियो में आप देखेंगे कि भीड़ पूरी ताकत से गाड़ी को झील में धकेलने की कोशिश कर रही है. गाड़ी पूरी तरह टूटी-फूटी है और देखते ही देखते पानी में गिर जाती है. गाड़ी को गिरते हुए देखने के लिए तमाम लोग सड़क किनारे खड़े थे. वहीं कुछ तो ऐसे भी थे जो झील के किनारे पर ही खड़े थे ताकि पूरा सीन देख सकें.

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के अलग-अलग तरह के कमेंट दिख रहे हैं. मजहर खान ने लिखा, कट्टर देशभक्त थे श्रीलंका के नेता लोग थोड़ी तो मर्यादा रखनी चाहिए थी , कार समेत झील में नही फेकना चाहिए था. कार से उतार कर फेकना चाहिए था. डॉक्टर हेमा ने लिखा, मेरी नजर में यह गलत हैं, क्रूरता है, मिनिस्टर ने गलत किया तो जनता को कार से उतारकर सजा देना चाहिए लेकिन इस तरह किसी को कार समेत पानी मे फेकना गलत है. उनकी तो मौत हो जाएगी अगर कर का दरवाजा नही खुला तो मृत्युदंड देने का अधिकार सिर्फ यमराज को है या जज को जनता को नहीं.

अजीज खान ने लिखा, शाबाश श्री लंका वालों ने तो गजब खेल खेला है. जनता देश की सबसे मजबूत पिलर होती है, यह बात हर देशवासी को याद रखना चाहिए. एक तरफ जहां लोगों को मंत्री की सेहत की चिंता है वहीं यह भी दावा किया जा रहा है कि कार खाली थी.