Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / महाराष्ट्र में सरकार गठन पर शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने की मीडिया से बातचीत, दिया बड़ा बयान

महाराष्ट्र में सरकार गठन पर शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने की मीडिया से बातचीत, दिया बड़ा बयान

महाराष्ट्र चुनाव में सभी बाधाएँ हुई दूर, शिवसेना का दावा, काँग्रेस और एनसीपी से चल रही बातचीत लगभग हुई खत्म

पीएम मोदी से एनसीपी नेता के मुलाक़ात पर बोले संजय राऊत, ‘हर मुलाक़ात में खिचड़ी नहीं पकती’

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर सस्पेंस दिन ब दिन बढ़ते जा रहे है, महाराष्ट्र चुनाव किसी फिल्म की कहानी की तरह ही प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने अपने दिये बयान में कहा कि गुरुवार तक सभी बाधाएँ दूर हो जाएंगी।

Loading...

संजय राऊत ने मीडिया को दिये इंटरव्यू में बताया कि महाराष्ट्र चुनाव को लेकर सभी बाधाएँ दूर हो गयी है, कल तक सभी स्थिति साफ हो जाएंगी। सूत्रों के मुताबिक शिवसेना, एनसीपी और काँग्रेस के बीच बैकडोर से बातचीत जारी है और सभी फैसले जल्द ही सामने आ जाएंगे।

कल दोपहर तक की सामने आई डेडलाइन

शिवसेना प्रवक्ता के दिये बयान में उन्होने कहा कि, ‘प्रदेश में सरकार बनने के करीब है। सभी बाधाएँ डोर हो चुकी है और जल्द ही फैसला आप सब के सामने आ जाएगा।’ पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि जल्द ही खुशखबरी मिलने कि उम्मीद है।

मीडिया से बातचीत करते हुए शिवसेना प्रवक्ता ने सरकार बनाने पर डैडलाइन कि भी घोषणा कर दी है। राऊत ने यह भी कहा कि पार्टी के अंदर एनसीपी से गठबंधन को लेकर कोई हिचक नहीं है। यह बात उन्होने पवार और पीएम मोदी के मुलाक़ात की आई खबरों को लेकर काही है।

‘पीएम मोदी से मुलाक़ात का मतलब जरूरी नहीं की कुछ खिचड़ी पक रही हो’

राज्यसभा में पीएम मोदी ने एनसीपी के अनुशासन की थी और आज एनसीपी प्रमुख पीएम से मुलाक़ात कर रहे है। इस पर राऊत ने दिये बयान में कहा कि जरूरी नहीं है की पीएम से मुलाक़ात हो रही है तो इसका मतलब कुछ खिचड़ी पक रही है।

शरद पवार किसानो के लिए हमेशा खड़े रहते है, वह किसानो के लिए लड़ने वाले बड़े नेता है। उनके पीएम से मुलाक़ात होने से गलत मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *