कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच जारी विवाद में अब राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने भी मारी एंट्री

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जारी विवाद को लेकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने पूरे मामले पर राज्यपाल ने मुख्यमंत्री के मुख्य सलाहकार अजेय मेहता के साथ चर्चा की है। इस दौरान पूरे मामले पर राज्यपाल ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है। खबरों के मुताबिक अजेय मेहता इस संबंध में सीएम उद्धव को जानकारी देंगे। जिसके बाद राज्यपाल कोश्यारी भी इस पूरे प्रकरण पर केंद्र को एक रिपोर्ट देने वाले है।

बता दे कंगना रनौत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। दोनों तरफ से जुबानी जंग जारी है। मुंबई स्तिथ ऑफिस पर बीएमसी की कार्यवाही होने के बाद कंगना ने शिवसेना सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को वंशवाद का नमूना तो शिवसेना को सोनिया सेना तक कह डाला है। आलोचना होने के बाद महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार बीएमसी की कार्रवाई पर भरपाई करने में लगी हुई है।

अब मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खार स्थित घर और बांद्रा में उनके दफ्तर/बंगले के बाहर सुरक्षा बंदोबस्त कर दिए हैं। जिसकी जानकारी एक अधिकारी ने गुरुवार को दी। गौरतलब है कि केंद्र सरकार द्वारा अभिनेत्री कंगना को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। उन्हें यह सुरक्षा उनके मुंबई पुलिस की आलोचना और महाराष्ट्र की तुलना पीओके से करने वाले बयान पर उपजे विवाद के बाद मिली है। शिवसेना ने कंगना रनौत के बयानों की निंदा की है।