इस टीम में महेंद्र सिंह धोनी को नहीं मिली जगह, रोहित शर्मा को बनाया गया कप्तान

बताते चलें कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराऊंडर और वर्तमान समय में सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टॉम मूडी ने अपनी वर्ल्ड T20 एकादश की टीम चुनी है , जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा को अपना कप्तान चुना है ।

टॉम मूडी ने  अपनी इस टीम में रोहित शर्मा को कप्तान बनाते हुए विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी से भी ऊपर रखा है उनसे जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने हालिया अतीत को छोड़कर वर्तमान समय की टीम चुनी है जो अगले 3 हफ्तों तक खेलेगी ।

उन्होंने साथ में यह भी कहा कि मैं इस टीम में जोश बटलर को ही रखना चाहता था परंतु एक लेफ्ट हैंड बैट्समैन की आवश्यकता को देखते हुए मैंने महेंद्र सिंह धोनी और जोस बटलर की जगह पर निकोलस पूरन को अपना विकेटकीपर चुनाव किया ।

उनसे जब पूछा गया कि महेंद्र सिंह धोनी क्यों उनकी टीम में नहीं है तो उन्होंने कहा कि बेशक महेंद्र सिंह धोनी   एक बेहतर खिलाड़ी और समझ रखने वाले कप्तान हैं । जिन्होंने कई सारी उपलब्धियां हासिल की है ।

परंतु मैं अभी वर्तमान की टीम चाहता था जिसके तहत मैंने ही चुना है और मैं उनकी कदर भी करता हूं वो सबसे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं।

टीम इस प्रकार है:-

रोहित शर्मा (कप्तान), डेविड वॉर्नर, विराट कोहली, अब्राहम डिविलियर्स, मिचेल स्टार्क, आंद्रे रसैल, निकोलस पूरण, सुनील नरेन, मिशेल स्टॉर्क,  जोफ्रा आर्चर, जसप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा( 12वीं खिलाड़ी)