Breaking News
Home / खेल / विश्वकप में बहुत महत्वपूर्ण होंगे महेंद्र सिंह धोनी: रोहित

विश्वकप में बहुत महत्वपूर्ण होंगे महेंद्र सिंह धोनी: रोहित

टीम इंडिया के सीमित ओवर प्रारूप के उपकप्तान रोहित शर्मा ने विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी का समर्थन करते हुये कहा है कि इंग्लैंड में इस वर्ष होने वाले आईसीसी विश्वकप में टीम के लिये उनका अनुभव अहम भूमिका अदा करेगा।

Loading...

आपको बता दे की 37 साल के धोनी आस्ट्रेलिया के खिलाफ 12 जनवरी से शुरू होने वाली सीमित ओवर सीरीज के लिये भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं, हालांकि वर्तमान में वह खराब फार्म से गुजर रहे हैं जिससे टीम में उनकी भूमिका को लेकर सवाल उठने लगे हैं। लेकिन रोहित ने धोनी की प्रशंसा करते हुये कहा कि उनका अनुभव टीम के लिये बेहद खास है।

अपनी बेटी के जन्म के बाद आस्ट्रेलिया लौटे रोहित ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा,‘‘ पिछले कुछ वर्षाें में हमें इस बात का अहसास हो गया है कि ड्रैसिंग रूम में और मैदान पर उनकी मौजूदगी के क्या मायने हैं। जब वह टीम में होते हैं तो एक अलग तरह का माहौल टीम में होता है जो बहुत जरूरी है, उनके होने से कप्तान को भी मदद मिलती है क्योंकि वह स्टम्प्स के पीछे खड़े रहते हैं।

रोहित ने धोनी के अनुभव को महत्वपूर्ण बताते हुये कहा,‘‘धोनी ने कई बार भारतीय टीम की कप्तानी की है और सफल भी रहे हैं। उनकी टीम के साथ मौजूदगी ही हमारे लिये सबसे अहम है क्योंकि उनके पास अपार अनुभव है। वह टीम के मार्गदर्शक की भूमिका निभाते हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *