रिलीज हुआ महिमा मखवाना और रोहन मेहरा का नया गाना “मैं हूं तेरा”

टेलीविजन एक्टर्स और फिल्मों में नजर आए महिमा मखवाना और रोहन मेहरा एक बार फिर अपने अपकमिंग गाने को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। अपने नए म्यूजिक विडियो की जानकारी रोहन ने अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए दी। वहीं आज गाने को रिलीज किया जा चुका हैं। रोहन ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए गाने के लिंक को शेयर किया साथ ही गाने के झलक को दिखाया।

गाने को रिलीज किया जा चुका है और अब तक गाने को 35 हजार हे अधिक व्यू और 4 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। गाने की बात करें तो, गाने में रोहन और महिमा के बीच प्यार भरे लम्हें को शेयर किया गया। यह एक तरह से लव सांग है जो बर्फ की पहाड़ियों पर शूट किया गया है। दोनों के बीच प्यार और जुदाई की कहानी को गाने के जरिए बताया हैं।

महिमा मखवाना और रोहन मेहरा चौथी बार म्यूजिक एल्बम में साथ नजर आए हैं। इसके पहले भी रोहन और महिमा एक साथ कई गानों में नजर आ चुके हैं। जंहा हाल ही में दोनों का गाना ‘तेरी बात और हैं’ रिलीज किया गया था। दोनों के इस गाने को कुमार ने लिखा वहीं गाने को स्टेबिन बेन ने गाया था । महिमा और रोहन के इस गाने ‘मैं हू तेरां’ के सिंगर पियूष शंकर और प्रणय बाहूगुना हैं , कम्पोसर पियूष शंकर और लिरिक्स राइटर कुमार हैं। रोहन और महिमा की जोड़ी को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है इसलिए वह कई गानों में एक साथ नजर आ चुके हैं।

बता दें कि, महिमा मखवाना हाल ही में एमएक्स प्लेयर की फिल्म ‘फ्लैश’ में स्वरा भास्कर के साथ नजर आई थी। वहीं महिमा कलर्स के टेलिविजन सिरीयल ‘शुभांरंभ’ में भी लीड रोल में नजर आ रहीं हैं। जिसकी ‌शूटिंग भी जारी है। वहीं रोहन कई म्यूजिक एल्बम के विडियो में नजर आते दिखाई दे रहे हैं। रोहन इसी के साथ हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड रोहित के साथ समय बिताते भी नजर आए जिसकी तस्वीर रोहन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की।

इस मशहूर एक्ट्रेस ने महज 28 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, इंडस्ट्री में शोक की लहर