बालों की इन स्टाइल को करें ट्रेंड, बनेंगे फैशन आंइकन

कहीं लुक और स्टाइल एक समय बाद दूसरों को ही नहीं आपको भी ऊबाने लगती है। क्या स्टाइल रखी जाए, कैसे बाल संवारे जाए कि वह दिखने में खूबसूरत लगें और आपकी खूबसूरती में भी चार चांद लगा दें। आइए आज हम इस खबर में लड़के और लड़कियों के मौजूदा हेयर ट्रेंड के बारे में बात करते हैं। फैशन के दौर में कपड़े, जूते के साथ हेयर स्टाइल भी झकास होना जरूरी है। अगर आपमें एक्सपेरिंमेंट का जूनन है तो आप बेहतर लुक पा सकते हैं। तो इस न्यूज में लड़के और लड़कियों के लिए खास हेयर स्टाइल की बात होगी जो फैशन ट्रेंड है।

स्ट्रेटिंग, स्मूदिंग और कर्लिंग, कुछ भी हो, लेकिन बाल हों लंबे-

बाल का टेक्सचर आपका चाहे जैसा हो। वो कर्ली हों या स्ट्रेट। लंबे रखें। लड़कियों के बालों का ट्रेंड लॉग है। अगर कर्ली है तो स्ट्रेट करा लें या स्ट्रेट है तो कर्ली करा कर नया लुक दे सकते हैं। पिछले साल पिक्सी व शॉट स्टेप कट का फैशन था लेकिन इस साल लॉग हेयर का ट्रेड है। बालों को स्मूदिंग और ग्लोबल हाईलाइट दिया जा सकता है। बालों में रुखापना ज्यादा हो तो केराटिन ट्रीटमेंट करा लें। बालों को स्पा और डीप कंडिशनिंग से स्मूद और शाइन रखिए।

लॉग हेयर को दें बेहतर कट-

बाल लंबे हैं तो उन्हें एक बेहतर कट की जरूरत होगी। लॉग लेयर विद स्टेप कट या डिप यू के साथ स्टेप कट ले सकते हैं। आगे से रेजर कट बहुत ही खूबसूरत लगेगा। अगर बाल आपके छोटे हैं तो उसे ट्रिमिंग कराते रहें। इस समय ट्रेंड यू कट के साथ हैवी लेयर स्टेप का है।

लड़कों में हेयर स्टाइलिंग-

बालों की कटिंग में शॉर्ट, क्रू कट, जिग-जैग और रेजर (ब्लेड) कट आजकल फैशन में हैं। रेजर कट बालों आपकी पर्सनैलिटी को और निखारता है।’ यह कट बड़े और स्ट्रेट बालों पर खूब फबता है। कॉलेज जाने वाले यूथ ये कट ले सकते हैं। जिग-जैग हालांकि सब पर अच्छा नहीं लगता, लेकिन आप एक्सपेरिमेंटल हैं तो इसे ट्राई कर सकते हैं। इस सीजन छोटे बालों का ही ट्रेंड है।