Anupama की ‘किंजू बेबी’ को मेकर्स ने दिया धोखा? शो छोड़ने की खबरों पर निधि शाह ने दिया गोलमोल जवाब

टीवी सीरियल अनुपमा की एक्ट्रेस निधि शाह इन दिनों तो सुर्खियों में छाई हुई हैं। रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर शो में भी इन दिनों कहानी निधि शाह के किरदार किंजल के इर्द गिर्द ही घूम रहा है। अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में किंजल के साथ बड़ा हादसा होने वाला है। इस बीच ऐसी भी खबरें आईं कि निधि शाह अब अनुपमा को अलविदा कहने वाली हैं।

अनुपमा के फैन्स इस खबर को सुनकर परेशान हैं क्योंकि निधि शाह के किरदार ने लोगों के बीच कम समय में ही खास जगह बना ली है। अनुपमा अपनी बहू को प्यार से किंजू बेबी कहती हैं और दर्शक भी उसे अपनी बहू और बेटी ही मानने लगे हैं। अब निधि शाह (Nidhi Shah) ही ओर से शो छोड़ने की खबरों पर रिएक्शन आ चुका है।

अफवाहों पर बोलीं निधि शाह

ईटाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में निधि शाह ने अपनी बात सामने रखने की कोशिश की है। एक्ट्रेस के मुताबिक, ‘कई अफवाहें उड़ रही हैं और मैं सोच रही हूं कि यह सब शुरू कैसे हुआ? इस शो ने मुझे काफी कुछ दिया है। लोग आज मुझे इसकी वजह से ही जानते हैं। मैं आगे बढ़ना चाहती हूं और आशा करती हूं कि वेब शो, टीवी शो या फिर फिल्मों में मुझे कुछ अच्छा काम मिले।

टीवी ने मुझे काफी कुछ दिया है लेकिन मुझे लगता है कि एक मोड़ पर आकर आपको आगे बढ़ने की जरूरत होती है। एक ही किरदार आप कितने समय तक निभा सकते हैं? कई बार बहुत घंटों तक शूटिंग करनी होती है और इसका सीधा असर हेल्थ पर पड़ता है। मुझे महसूस होता है कि मेहनत करने के साथ-साथ आपको आगे भी बढ़ना चाहिए। बाकी चीजों को भी एक्सप्लोर करना चाहिए।’

मां का रोल नहीं निभाना चाहती हैं निधि

अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो किंजल मां बनने वाली है। टीवी की तमाम हिरोइनों की तरह निधि शाह भी करियर के इस मोड़ पर मां का रोल अदा करने से बचना चाहती हैं। एक्ट्रेस का कहना है, ‘करियर के इस प्वाइंट पर आकर मैं टीवी पर मां का रोल नहीं निभाना चाहती हूं। मैं काफी यंग हूं और मुझे पता भी नहीं था कि शो में मेरा प्रेग्नेंसी ट्रैक भी आएगा। मुझे नहीं पता है कि आने वाले दिनों में शो में क्या-क्या होगा। मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि अगर मुझे कुछ अच्छा ऑफर मिलेगा तो मैं उसे जरूर लूंगी। अगर ऐसा होता है तो मुझे पता है कि प्रोडक्शन मेरी बात समझेगा और मुझे आगे बढ़ने में मदद भी करेगा।’

यह भी पढ़े.तेज बारिश के कारण बैरागढ़ में ढही नाले की दीवार, हादसे में दो की मौत