अक्षरा-अभिमन्यु की ग्रैंड शादी के लिए मेकर्स ने बहाए करोड़ों रुपये, बजट सुन पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

अक्षरा-अभिमन्यु की ग्रैंड शादी के लिए मेकर्स ने बहाए करोड़ों रुपये
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस का दमदार सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों टीवी पर खूब धूम मचा रहा है। प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा के शो में अक्षरा और अभिमन्यु शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी जयपुर के आलीशान रिजॉर्ट में हुई थी। कोई भी अक्षरा और अभिमन्यु की शादी को देखकर यह नहीं कह सकता था कि यह मात्र एक शूटिंग है। लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस शूटिंग के लिए मेकर्स ने भी दिल खोलकर पैसे बहाए हैं। उन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मात्र अक्षरा और अभिमन्यु की शादी के लिए ही करोड़ों रुपये खर्च कर दिये। तो चलिए एक नजर डालते हैं मेकर्स के कुल खर्च पर-

1.5 करोड़ में हुई अक्षरा और अभिमन्यु की शादी
अक्षरा और अभिमन्यु की शादी के लिए राजन शाही ने कुल मिलाकर 1.5 करोड़ रुपये खर्च किये। हालांकि खर्च इससे ज्यादा का भी हो सकता है, लेकिन अनुमान केवल 1.5 करोड़ रुपये का ही लगाया जा रहा है।

सामोद हवेली में हुई थी अक्षरा और अभिमन्यु की शादी
अक्षरा और अभिमन्यु की शादी जयपुर के सामोद हवेली में हुई। जहां एक रात रुकने का खर्च ही 10 से 16 हजार रुपये है। वहीं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की टीम भी काफी बड़ी है, ऐसे में मेकर्स को टीम का यह खर्चा भी भारी पड़ा।

अक्षरा ने शादी में पहना था 2.35 लाख का लहंगा
अक्षरा ने अपनी शादी में 2.35 लाख रुपये का लहंगा पहना। एक्ट्रेस के लहंगे में अमेरिकन डायमंड्स से लेकर कई खास चीजों से कारीगरी की गई थी।

डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए मेकर्स को खर्च करने पड़े 30 से 50 लाख रुपये
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा और अभिमन्यु की शादी डेस्टिनेशन वेडिंग थी। सूत्र के मुताबिक, सामोद पैलेस में दो से तीन दिन की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए ही करीब 30 से 50 लाख रुपये खर्च होते हैं। वहीं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की टीम वहां करीब 10 दिन तक रुपी हुई थी।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी से प्रेरित थी अक्षरा और अभिमन्यु की शादी
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी जोधपुर के उमेद भवन में हुई थी। कहीं न कहीं अक्षरा और अभिमन्यु की शादी भी उन्हीं से प्रेरित थी।

अक्षू-अभि की शादी को ग्रैंड बनाना चाहते थे मेकर्स
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सूत्र का का कहना है कि चैनल और मेकर्स अक्षरा और अभिमन्यु की शादी को एक बड़ा इवेंट बनाना चाहते थे। ऐसे में वह इसपर पैसा बहाने से भी बिल्कुल पीछे नहीं हटे।

यह भी पढ़े-

ब्रेन के लिए सुपरफूड है चुकंदर, मेमोरी बढ़ाने के साथ अवसाद को भी करता है कंट्रोल