बागी नेताओं को ममता बनर्जी की दो टूक, कहा-आप TMC छोड़ने के लिए आजाद हैं

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखे जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, वहां की सियासी हलचल भी तेज हो गई हैं। मौजूदा मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने अपनी पार्टी के बागी नेताओं को दो टूक चेतावनी दी हैं। उन्होंने कहा है कि बीजेपी (विपक्ष) से प्रेम करने वाले नेता हमारी पार्टी छोड़ने के लिए स्वतंत्र है। ममता के बयान के टारगेट पर हाल ही में मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने वाले असंतुष्ट नेता शुभेंदु अधिकारी और अन्य बागी विधायकों की तरफ था।

मता बनर्जी ने शुक्रवार को ‘पार्टी विरोधी गतिविधियों’ के खिलाफ कड़ी चेतावनी भरा बयान दिया। उन्होंने कहा विपक्ष के संपर्क में रहने वाले तृणमूल नेता पार्टी छोड़ने के लिए पूरी तरह आजाद हैं। इस दौरान बनर्जी ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा शुभेंदु अधिकारी की तरफ ही था। बता दे पश्चिम बंगाल के राजनीतिक गलियारों में टीएमसी से बागी हो रहे नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की कयासबाजी तेज हो गई है।

टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता के हवाले से पता चला कि पार्टी की बैठक में बनर्जी ने कहा ‘एक नेता पार्टी से बाहर हो जाता है तो वह ऐसे लाख और नेता बना सकती हैं।’ बता दे दूसरी तरफ देश में चल रहे नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन को ममता बनर्जी ने अपना समर्थन दिया हैं।

यह भी पढ़े: उड़ न सकने वाले कई पक्षी हो गए विलुप्त, शोधकर्ताओं ने इंसान को माना जिम्मेदार
यह भी पढ़े: फाइजर ने भारत में कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराने को लेकर दिया बयान, कहा ऐसा