Breaking News
Home / ज़रा हटके / iPhone से यह शख्स इस कदर करता था प्यार, कि उठा लिया ये कदम…

iPhone से यह शख्स इस कदर करता था प्यार, कि उठा लिया ये कदम…

आजकल सोशल मीडिया पर आपको कार से, झूमर से, गुड़िया से शादी करने के कई किस्से सुनाई और दिखाई दिए होंगे. इसी बीच एक और नायाब किस्सा सामने आया है जहां पर एक अमेरिकी शख्स ने अपने आईफोन से शादी कर ली है. साथ ही उसने आईफोन से शादी करने के लिए बाकायदा पादरी को इनवाइट किया और रीति-रिवाज का पालन करते हुए शादी के बंधन में बंधे.

Loading...

देखिये वीडियो

दरअसल अमेरिका के लॉसवेगास में रहने वाले एक्टर और डायरेक्टर एरोन चेर्वेनाक ने शादी के समय पहने जाने वाले ड्रेसकोड को पहन रखा था लेकिन उनके साथ उनकी दुल्हन नहीं थी बल्कि उनके हाथ में एक आईफोन का डिब्बा था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबकि लिटिल वेगास चैपल के पादरी ने एरोन से पूछा,”एरोन क्या तुम इस स्मार्टफोन को कानूनी तरीके से पत्नी मानते हो और क्या तुम उसे प्यार करने, उसका सम्मान करने, उसे आराम से रखने के साथ उसके प्रति निष्ठावान रहोगे? उसने कहा, “हां, मैं ऐसा करूंगा.”

द लिटिल लास वेगास चैपल के मालिक माइकल केला का कहना है कि उन्होंने पहली बार कोई ऐसी अजीबोगरीब शादी करवाई है. पहले उन्हें लगा कि यह क्या है और उसके बाद उन्होने सोचा ठीक है, करते हैं. जब चेर्वेनाक से शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह समाज को एक संदेश देना चाहते हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *