IPL 2020: SRH vs RCB: मैन ऑफ द मैच युजवेंद्र चहल ने जीत के बाद किया बड़ा खुलासा

आईपीएल के 13वें सीजन के तीसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों के अंतर से हराकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की। मैच के हीरो रहे आरसीबी के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल, जिन्होंने अंतिम समय में अपनी गेंदबाजी से मैच का रुख पूरी तरह से पलट कर रख दिया। चहल ने हैदराबाद के फॉर्म में चल रहे दो प्रमुख बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो (43 गेंद पर 61) और मनीष पांडे (33 गेंद पर 34 रन) का विकेट चटकाया।

चहल ने ऑलराउंडर विजय शंकर को अपनी स्पिन गेंदबाजी के जाल में उलझा कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए चहल को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। चहल ने बताया कि जब उन्होंने अपना पहला ओवर फेंका तो उन्हें समझ आ गया था कि उन्हें स्टंप टू स्टंप लाइन में गेंदबाजी करनी है। जिसके बाद उन्होंने खुद को बैक किया। चहल ने कहा कि उन्होंने इस तरह की गेंदबाजी से जॉनी और पांडे पर दबाब बनाया।

चहल ने आगे कहा विराट और एबी ने मुझे विजय शंकर के लिए गुगली डालने के लिए कहा था। ऐसे में उन्होंने हाथ में कुछ मिट्टी लगाकर गेंदबाजी की ताकि ओस का असर ना हो। बता दे आरसीबी ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 163 रन बनाए, जवाब में एसआरएच की टीम 19.4 ओवर में 153 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। पडीक्कल ने 56 रनों की पारी खेली। युजवेंद्र चहल ने तीन जबकि शिवम दुबे और नवदीप सैनी ने दो-दो विकेट लिए।

यह भी पढ़े: INDIA vs CHINA: सेना की मदद के लिए हिमालय की चोटी तक चढ़ रहे चुशुल के लोग
यह भी पढ़े: पीरियड्स के दौरान भूलकर भी न करें लापरवाही