Mandana Karimi ने बुर्का पहनकर किया ऐसा डांस, लोग बोले- शर्म नहीं आती?

मशहूर एक्ट्रेस मंदाना करीमी (Mandana Karimi) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में मंदाना एक बार फिर से अपने पोस्ट के कारण सुर्खियों में आ गई है. उन्होंने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसकी वजह से वो जमकर ट्रोल (Troll) हो रही हैं. इस वीडियो में वो बुर्का (Burqa) पहनकर ऐसा डांस (Dance) कर रही हैं कि कई लोगों ने तो उनसे यहां तक कह डाला कि क्या उन्हें ऐसा करने में शर्म नहीं आती?

Burqa पहनकर किया Dance
मंदाना करीमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो किसी मॉल में कपड़ों की खरीदारी करती दिख रही हैं. उन्होंने बुर्का पहन रखा है जिसमें मंदाना का चेहरा पूरी तरह छुपा हुआ है. मंदाना के वीडियो में उनके साथ कई और लोग भी दिखाई दे रहे हैं. वहीं, कोई शख्स उनका वीडियो ले रहा है और कैमरे को देखकर अचानक बुर्का पहने मंदाना ट्विर्किंग करने लगती हैं.

बुर्के के पीछे से सिर्फ उनकी आंखें ही दिख रही हैं लेकिन मॉल में डांस करते हुए उनकी खुशी आंखों में साफ नजर आई. मंदाना वीडियो में सिजलिंग डांस स्टेप करने के बाद कैमरे के सामने आकर शरारत भरे अंदाज में अपना चेहरा भी दिखा देती हैं. वीडियो में वो अपने हाथ में एक टॉप पकड़े हुए दिख रही हैं.

Mandana Karimi को मिले ऐसे कमेंट्स
इस वीडियो को शेयर करते हुए मंदाना ने बताया कि ये असल में किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान लिया गया वीडिय है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘काश हिजाब में शूटिंग करना भी उतना ही आसान होता जितना ये शूट के बीच में लिया गया वीडियो है. कोई नफरत नहीं सिर्फ कुछ लोग फिल्म बनाते हुए’.

एक्ट्रेस मंदाना के वीडियो पर मिल रहे रिएक्शन्स को देखें तो कई लोगों को उनका ये अंदाज फनी लगा है तो कई लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी कर दिया है. कुछ लोगों ने तो उन्हें बुर्का पहन कर ऐसा डांस ना करने की हिदायत दे डाली तो कईयो सवाल कर लिया कि क्या उन्हें हिजाब पहनकर ऐसा करने में शर्म नहीं आती है?

यह भी पढ़ें:

Elon Musk को भारत ने फिर दिया करारा जवाब, Tesla के देश में कार बनाने को लेकर बड़ी खबर