मंदिर और सिनेमाघर को लेकर क्या बोल गए ‘बाहुबली’, एक्टर बोले – हम सभी के घरों में देवता…

दुलकर सलमान (Dulqar Salmaan) स्टारर आने वाली फिल्म ‘सीता रामम’ (Sita Ramam) के रिलीज से पहले एक इवेंट में प्रभास (Prabhas) ने सिनेमाघरों को मंदिर से जोड़ते हुए एक बयान दिया है. इस दौरान प्रभास ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की जमकर तारीफ की. इस दौरान फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा रहा था, जहां सीता रामम के स्टार कास्ट मौजूद थे.

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद प्रभास ने कहा, ”ट्रेलर अविश्वसनीय लग रहा है. देश के सबसे शानदार एक्टर्स में से एक दुलकर सलमान भी है. क्या शानदार फिल्म की कहानी है.” इसके साथ ही बाहुबली अभिनेता ने अपने सभी फैंस और अन्य फिल्म प्रेमियों से सीता रामम देखने का अनुरोध किया.

अपने फैंस सीता रामम देखने का अनुरोध करते हुए प्रभास ने मंदिर और सिनेमाघरों की तुलना की. उन्होंने कहा, “हालांकि हम सभी के घरों में देवता हैं, फिर भी हम भगवान से प्रार्थना करने के लिए मंदिरों में जाते हैं. मेरे लिए, थिएटर मंदिरों की तरह हैं. ओटीटी रिलीज के बावजूद, एक सच्चा फिल्म प्रेमी केवल थिएटर में ही ऐसी महान फिल्में देख सकता है.”

प्रभास इसके बाद प्रभास ने आगे कहा, “दुलकर और मृणाल के अभिनय की हर कोई तारीफ कर रहा है. मैं बस इतना करना चाहता हूं कि जल्द ही फिल्म देखूं. इतने जुनून और बड़े बजट के साथ फिल्म बनाना आसान नहीं है.”

यह भी पढ़ें:

चीन-ताइवान में जंग छिड़ी तो मुश्किल में आएंगी कार और मोबाइल कंपनियां