मनीष सिसोदिया की बिगड़ी तबियत, कोरोना के साथ डेंगू के भी हुए शिकार

कोरोना संक्रमण से जूझ रहे दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अब डेंगू की चपेट में भी आ गए है। उनका ब्लड प्लेटलेट्स काउंट लगातार गिर रहा है। उन्हें बुधवार शाम को दिल्ली के लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। दरअसल, उन्हें बुखार और ऑक्सीजन लेवल कम होने की शिकायत हुई थी। दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से गुरुवार शाम को मनीष सिसोदिया के स्वास्थय के बारे में जानकारी दी गई है।

गुरुवार सुबह जानकारी मिली थी कि आप नेता और उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की हालत स्थिर है। लेकिन अगले कुछ दिनों में उनकी संक्रमण को लेकर फिर से जांच की जाएगी। गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद से मनीष होम आइसोलेशन में थे। लेकिन ज्यादा तबियत बिगड़ने से उन्हें बुधवार को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने मनीष के स्थिर स्वास्थय के बारे में जानकारी दी थी।

डॉक्टर ने बताया था कि मंत्री जी को ऑक्सीजन की मदद दी जा रही है और उनके स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी रखी जा रही है। डॉक्टर ने कहा कि कुछ दिनों में उनकी आरटी-पीसीआर जांच कराई जाएगी। यह पूछे जाने पर कि क्या सिसोदिया को कोई अन्य रोग भी हैं, डॉक्टर ने कहा कि उन्हें हाइपरटेंशन है।

यह भी पढ़े: खुशखबरी: भारत बायोटेक की Corona Vaccine के फेज 3 ट्रायल को मिली मंजूरी
यह भी पढ़े: बिग बॉस-14 में नजर नहीं आएंगी टीना दत्ता, रोचक अंदाज में अफवाहों को नकारा

Loading...