Prithviraj से डेब्यू करने पर बोलीं मानुषी छिल्लर- सपना सच होने जैसा है संयोगिता का रोल निभाना

सुपरस्टार अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज के साथ ही फैंस का पिछले तीन साल का इंतजार खत्म हो गया है।

सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज के साथ ही फैंस का पिछले तीन साल का इंतजार खत्म हो गया है। पृथ्वीराज तीन जून 2022 को रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान के किरदार में हैं। वहीं, पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के रोल में नजर आ रही हैं। यह मानुषी की डेब्यू फिल्म है। ट्रेलर में वे काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

यूट्यूब और सोशल मीडिया पर ट्रेलर को मिला जुला रेस्पांस मिल रहा है। मानुषी ने अपने डेब्यू पर बात करते हुए कहा कि यह सपने के सच होने की शुरूआत है। अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार और चंद्रप्रकाश द्विवेदी जैसे निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिला है, ये बडी बात है। मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे राजकुमारी संयोगिता के जीवन को बड़े पर्दे पर जीवंत करने का मौका मिल रहा है।

इस फिल्म में पृथ्वीराज और संयोगिता की प्रेम कहानी को बेहद खूबसूरती के साथ दिखाया जाएगा। इसके फिल्म में अलावा 1191 और 1192 में पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुए तराइन के युद्ध को भी दिखाया जाएगा।

‘पृथ्वीराज’ पुस्तक ‘पृथ्वीराज रासो’ पर आधारित है, जो राजपूत राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और पराक्रम का दस्तावेज है। यह फिल्म यशराज फिल्म्स की पहली ऐतिहासिक फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा सोनू सूद (Sonu Sood) कवि चंद्रवरदाई के रोल में हैं। वहीं, फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) काका कान्हा के रोल में नजर आने वाले हैं। आशुतोष राणा जयचंद के किरदार में नजर आ रहे हैं। एक्टर मानव विज मोहम्मद गौरी के रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म तीन जून 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसे हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़े-

ब्रेन के लिए सुपरफूड है चुकंदर, मेमोरी बढ़ाने के साथ अवसाद को भी करता है कंट्रोल