मतदान से पहले कई भाजपा नेता‘आप’ में शामिल

पंजाब के संगरूर लोकसभा उपचुनाव में मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राज्य और जिला स्तर के कई नेता मंगलवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सभी नेताओं को पार्टी में शामिल कराया। पंजाब व्यापार सेल के प्रदेश समन्वयक और व्यापार मंडल धुरी के अध्यक्ष विकास जैन,भाजपा युवा मोर्चा संगरूर के उप प्रधान संदीप गर्ग, व्यापार मंडल धुरी के उप प्रधान सुमित गोयल, अग्रवाल सभा धुरी के प्रधान अमन गर्ग, हार्डवेयर व पेंट एसोसिएशन धुरी के प्रधान संदीप गोयल तथा हनुमान मंदिर धुरी के उप प्रधान रजनीश गर्ग ‘आप’ में शामिल हुए हैं।

इस मौके पर श्री मान ने कहा कि ‘आप’ईमानदार लोगों की पार्टी है।इस पार्टी ने पंजाब और दिल्ली में आम घरों के बेटे-बेटियों को विधायक, सांसद,मंत्री और मुख्यमंत्री बनाया। पार्टी की जन हितैषी नीतियों से प्रभावित होकर लोग इसमें शामिल हो रहे हैं। विरोधी पार्टियों के नेताओं का एकाएक ‘आप’ में शामिल होना संगरूर में ‘आप’ प्रत्याशी गुरमेल सिंह की बड़ी जीत की ओर इशारा करता है।

‘आप’ में शामिल होने वाले नेताओं ने भाजपा पर आरोप लगाया कि वे भाजपा की कार्यप्रणाली से खासा नाराज थे । भाजपा ने केवल सिंह ढिल्लों और अन्य भ्रष्ट कांग्रेसी नेताओं को भाजपा में शामिल करके ठीक नहीं किया। उन्होंने कहा,“ हम पिछले तीस सालों से पार्टी की निस्वार्थ भाव से सेवा करते आ रहे थे। पहले भाजपा ने उनके कैडर को अकाली दल के साथ काम करने के लिए मजबूर किया, अब वे कांग्रेस नेताओं को शामिल करा रहे हैं और उन्हें महत्व दे रहें हैं।”

यह भी पढ़ें:-

लोगों को कार में पसंद आ रहा ये महंगा फीचर, हर 3 में से 1 कार यही बिक रही; इस कंपनी की हुई बल्ले-बल्ले